योगी बोले हैदराबाद को भाग्यनगर बनाने आया हूं , लेकिन पहले इस अखबार की क टिंग को देखिए कि यूपी में क्या हो रहा है

चुनाव में तो बड़ी-बड़ी बातें की जाती है पहले भी बड़ी-बड़ी बातें की गई थी पब्लिक को लुभाया जाता है कि किसी तरकीब से वोट लिया जा सके खैर यूपी के हालात तो सभी लोगों को पता ही हैं। हाथरस में जो हुआ था पूरे देश ने देखा था और गोदी मीडिया ने उस हाथरस के घ टना को छुपाने की भरपूर कोशिश की थी। लेकिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले कि हैदराबाद को भाग्यनगर बनाने आया हूं।

अब अगर देखा जाए तो उत्तर प्रदेश के उन अखबारों को खंगाला जाए या उत्तर प्रदेश की उन खबरों को गूगल पर सर्च किया जाए तो आपको पता चल जाएगा कि उत्तर प्रदेश में भाग्यनगर है या दुर्भा ग्य नगर। कोर्ट ने तक यह बात कह दी थी कि उत्तर प्रदेश में जंग लराज है पत्रकारों को किस तरीके से टारगेट किया जाता है जब वह सच को जनता के सामने लाने की कोशिश करते हैं और ऐसी ढेरों में मिसाले हमारे सामने है।

यूपी में जो होता है उसका जिक्र पूरे देश में होता है। और यूपी की खबरें लगातार अखबारों में ही रहते हैं लेकिन दुर्भाग्य रहता है कि गोदी मीडिया के चैनलों पर वो खबरें नहीं पहुंच पाते हैं। और अखबार में छोटे से हिस्से पर छप कर रह जाते हैं वह लोगों तक नहीं पहुंच पाती। लेकिन मीडिया का काम तो होता है हर खबर को लोगों तक पहुंचाना लेकिन उत्तर प्रदेश की इन घटनाओं पर मुख्यधारा का मीडिया पर्दा डालने की कोशिश करता है।

आप इस अखबार की कटिंग को देखिए जिसमें एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैदराबाद को भाग्यनगर बनाने की बात कह रहे हैं दूसरी तरफ आप देखिए दूसरी खबर में एक पत्रकार का जिक्र है और द बंगों ने पत्रकार पर किस तरीके का बर्ताव किया है दोनों खबर आपके सामने हैं अखबार एक ही है बस थोड़ा फासला है खबरों का आप देखिए कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कौन सा भाग्यनगर बनाने की बात कर रहे हैं। क्या हैदराबाद में यही भाग्यनगर बनेगा