यह लो वैक्सीन पर भी गोदी मीडिया की चाटुकारिता शुरू , अब गोदी मीडिया के इस एंकर ने बना दिया ………………

पहले चुनावों में यह सुना था जो वैक्सीन आएगी तो सबसे पहले बिहार में बांटी जाएगी बिहार चुनाव खत्म हो गया न्यूज़ चैनलों को लगने लगा कि वैक्सीन आने वाली है तो सोचा क्यों ना वैक्सीन का गुरु भी उन्हीं को बना दिया जाए और फिर क्या था टीवी चैनलों पर कार्यक्रम बनने लगे उन कार्यक्रमों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वैक्सीन गुरु बताया जाने लगा यह भी बताया जाने लगा कि हम वैक्सीन गुरु के सहारे विश्व गुरु बनने वाले हैं।

लेकिन देखना यह भी जरूरी है कि जिस समय बिना प्लान के लॉकडाउन को लगाया गया था लोग परेशान थे सड़कों पर चल रहे थे तो उसका गुरु कौन है और आखिरकार उसका श्रेय किसे दिया जाएगा वह तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर मौजूद है हमेशा जब बिना प्लान के लॉक डाउन को लोग याद करेंगे और यह देखेंगे कि जब संपूर्ण देश में लॉकडाउन लगाया गया था और सरकार ने जनता को आत्मनिर्भर बनने पर मजबूर कर दिया था तो लोग अपने घरों को कैसे पहुंच रहे थे।

इन बातों को आखिर कोई कैसे भूल सकता है। बल्कि ऐसा ही ना किया जाए कि जब वैक्सीन का निर्माण हो तो उस वैक्सीन पर ही ऊपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही तस्वीर को साझा कर दिया जाए ऊपर लिख दिया जाए कि वैक्सीन गुरु हालांकि न्यूज़ चैनलों ने तो यह साफ कर दिया है। और अपने न्यूज़ चैनल पर खबरों के माध्यम से यह दिखाने की कोशिश भी कर रहे हैं यह वैक्सीन आने वाली है उसके गुरु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं।

ऐसी ही एक खबर एबीपी न्यूज़ पर की गई ट्वीट के माध्यम से यह भी बताया कि थोड़ी बहुत देर में यह कार्यक्रम आने वाला है और उस कार्यक्रम का नाम भारत की बात जिसमें इस कार्यक्रम के माध्यम से वैक्सीन गुरु की चर्चा हो रही है जो कार्यक्रम प्रसारित होने वाला है उसके ग्राफिक्स में वैक्सीन गुरु के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर को भी जोड़ा गया है। देखिए ट्विटर और जरा समझने की कोशिश कीजिए।