यह कोई फिल्मी गाना नहीं है बल्कि बीजेपी के एक नेता है जो महिला डांसर के साथ लुंगी डांस …..

सोशल मीडिया पर अब एक लूंगी डांस वाला वीडियो वायरल हो रहा है कई लोगों ने इस वीडियो के लिए ट्वीट करते हुए अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं लेकिन प्रतिक्रियाएं देने वालों ने कई अहम बात की दरअसल उस वीडियो में चार पांच लोग एक स्टेज पर होते हैं और गाना भी चल रहा होता है गाने के साथ साथ बीजेपी के नेता भी ठुमके लगाते हैं। और साथ में महिला डांसर के साथ फूहड़ लूंगी डांस करते हैं। सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने इस वीडियो के लिए ट्वीट किया है।

वैसे तो सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं अगर आप यूट्यूब पर जाएंगे तो आपको बहुत सारे ऐसे वीडियो मिल जाएंगे जिसमें नेता महिला डांसर के साथ ठुमके लगाते हुए मिलेंगे। अब वह चाहे नेता किसी भी पार्टी के हो सकते हैं। वर्तमान के समय में जो वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय फैल रहा है उसमें बीजेपी के नेता महिला के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं गाना भी डीजे सेट पर चल रहा है स्टेज पर भी उनके साथ कई और लोग हैं।

जब यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तब पता लगा कि यह नेता जी तो बिहार के हैं और इनका नाम राजीव रंजन तिवारी है जो की स्टेज पर खड़े होकर महिला डांसर के साथ ठुमके लगा रहे हैं पीछे बैकग्राउंड भी अच्छा है। वैसे तो जिस प्रकार के दृश्य इस वीडियो में देखे गए हैं ऐसे दृश्य तो बिहार की कई भोजपुरी फिल्मों में देखा गया है। और भोजपुरी फिल्मों के कई गानों में इसी तरह कुछ दृश्य फिल्माए गए हैं।

जोकि इस वायरल वीडियो से मिलते जुलते हैं। स्टेज पर बाकी लोग भी नेता जी के साथ ठुमके लगा रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को लेकर कई लोगों ने प्रतिक्रियाएं नहीं और अरुषा राठौर नाम के एक यूजर ने लिखा यह घटिया देश की जनता को सिखाया लूंगी तो ओढ़नी कैसे बनाई जाती है और जनता ही नहीं जो करो के हवाले हैं। और भी कई क्रिकेटर यूज़र ने इस वीडियो पर अलग-अलग अपनी प्रतिक्रिया दीं