वीडियो में देखें : कड़ाके की सर्दी में युवक ने नहीं पहना हुआ था मास्क , फिर एसडीएम ने उस व्यक्ति के मुंह पर फेंका पानी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति सड़क पर जाता हुआ दिखाई दे रहा है जिसके मुंह पर मास्क लगा हुआ नहीं है मास्क लगा नहीं होने के कारण एसडीएम साहब उस कड़ाके की सर्दी में उस व्यक्ति के मुंह पर पानी फेंक देते हैं और फिर क्या होता है सोशल मीडिया पर वह वीडियो वायरल होने लगता है। लेकिन जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ उसके बाद एसडीएम साहब पर गाज ही गिर गई।

एसडीएम अनिल बनवारिया को उनके पद से हटा दिया गया। और इसी के साथ उनसे 3 दिन के अंदर जवाब मांगा गया है कि आखिरकार एक बिना मास्क के व्यक्ति जो कि सड़क पर जा रहा था उसके ऊपर पानी क्यों फेंका था। इस वक्त सर्दियों का मौसम है लोग सर्दियों से बचने के लिए मोटे कपड़ों का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन ऐसे में अगर उस व्यक्ति के ऊपर कोई पानी फेंक दे। तो उस व्यक्ति की ठंड के दौरान क्या हालत हो जाएगी।

क्या पानी फेकने वाले एसडीएम ने ये सोचा भी नहीं  लेकिन अब यह भी देखने में आया है कि अब सरकारें कोरोनावायरस संक्रमण को रोकने के लिए मास्क पहनने पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। लेकिन अभी कुछ दिन पहले बिहार में चुनाव हुए थे और जब लोगों के बीच चुनावी रैलियां हुई थी उस वक्त जमकर रैलियों में भीड़ इकट्ठा हुई थी। और उस वक्त कोरोनावायरस संक्रमण भी कम होता दिख रहा था। लेकिन उस वक्त कोरोनावायरस संक्रमण का खतरा सभी भूले हुए थे।

कहीं ना कहीं कोरोनावायरस संक्रमण एक बार फिर बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। दिल्ली में कोरोनावायरस संक्रमण फिर बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। कोरोनावायरस संक्रमण बढ़ने पर राज्य सरकारें लॉकडाउन लगाने का फैसला भी सुनने में आया था। और अब भारत में एक बार फिर कोरोनावायरस वाले ने लगा है। और इसीलिए देश में आप मास्क पहनने पर लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है।

लेकिन ऐसे में एक वीडियो वायरल होता है जिसमें एक व्यक्ति ठेला ले जा रहा था और जब एसडीएम साहब उसके ऊपर पानी फेंकने के लिए आए उसने बचने की भी खूब कोशिश की लेकिन एसडीएम ने जब पानी फेंका तो वह व्यक्ति भीगने से बच नहीं पाया और उसके मुंह पर पानी पड़ा । और जिस व्यक्ति के ऊपर एसडीएम ने पानी फेंका था वह अपने ठेले पर सिंघाड़े बेच रहा था। ठंड भी अब इन दिनों लगातार पड़ रही है।

ऐसे में सड़क पर सिंघाड़ा बेचने वाला युवक अपना थैला लेकर खड़ा हुआ था पहले तो उस युग को बुलाया गया लेकिन युवक ने वहां से एसडीएम को देखकर भागने की कोशिश की इतने में क्या हुआ एसडीएम ने पानी को उठाया और ठेला ले जा रहे युवक के ऊपर फेंक दिया। रास्ते में पीछे कोई व्यक्ति सड़क पर जा रहे थे और किसी ने इस पूरे घटनाक्रम को मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया।

इसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल होने लगा जब इस वीडियो को लेकर एसडीएम पर सवाल उठने लगे फिर एसडीएम को उनके पद से हटा दिया गया और साथ ही इस पर जवाब भी मांगा गया है।