बीजेपी नेता वरुण गांधी को जब एक युवक ने मदद के लिए फोन किया , तो सुनिए वरुण गांधी के बिगड़े बोल

वरुण गांधी

भारतीय जनता पार्टी के नेता वरुण गांधी का सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति उन्हें फोन करके मदद के लिए कहता है। और वह व्यक्ति उनके संसदीय क्षेत्र पीलीभीत से ही बात करता है और वह अपनी समस्या को भारतीय जनता पार्टी के नेता वरुण गांधी को जैसे ही समझाता है वैसे ही वरुण गांधी फोन पर ही कहने लगते हैं कि मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं।

वरुण गांधी

लेकिन जो व्यक्ति फोन कर रहा था वह उन्हीं के संसदीय क्षेत्र पीलीभीत का था और वह उनसे किसी मामले में फोन करके मदद मांग रहा था। एक नेता का तो काम होता है जनता की समस्याओं का सुनने का। उस व्यक्ति ने भारतीय जनता पार्टी के नेता वरुण गांधी को लगभग 9:00 बजे के समय फोन किया था। वरुण गांधी ने उस व्यक्ति से यह भी कहा क्या पुलिस आप को गिरफ्तार करने आ रही है।

बदले में उस व्यक्ति ने जवाब दिया कि हां चौकी पर बैठे हैं। लेकिन यह बात उस व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी के नेता वरुण गांधी ने पहले ही कह दी थी कि मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं। लेकिन अधिकारियों को पाठ पढ़ाने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता जनता से किस तरीके से बात कर रहे हैं। जब उस व्यक्ति ने भारतीय जनता पार्टी के नेता वरुण गांधी से मदद मांगी थी तो क्या वरुण गांधी ने मदद करने के बजाय उन्हें फोन पर यह सुना दिया।

वरुण गांधी फोन पर बात करते हुए उस व्यक्ति से आगे कहते हैं । कि आप सुबह फोन कीजिए और यह भी कहा कि 9:00 बजे रात के फोन करने का समय नहीं होता आप दिन में बात कीजिए। लेकिन इस पर व्यक्ति कहता है कि जरा जरूरी काम था। बस उस व्यक्ति से इतना कहना ही गजब हो गया फिर भारतीय जनता पार्टी के नेता वरुण गांधी ने उस व्यक्ति से फोन पर ही कह दिया कि मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं सुनिए यह उनकी ऑडियो