यूपी में हुई कानून व्यवस्था फेल , बीजेपी नेता ने एसडीएम , सीओ ,और पुलिस की मौजूदगी में युवक को …

बलिया

यह मामला उत्तर प्रदेश के बलिया जिले का है जहां भारतीय जनता पार्टी के एक नेता का वीडियो सामने आया है। और यह सारा मामला पुलिस की मौजूदगी में होता है। लेकिन यही नहीं आरोपी पुलिस के सामने गो ली मा रकर फरार भी हो जाता है। दुर्जनपुर और हनुमानगंज में कोटे की दो दुकानों को लेकर पंचायत भवन में बैठक चल रही थी और उस बैठक में एसडीएम सीओ और अन्य अधिकारी मौजूद थे।


और जब यह पंचायत भवन में मीटिंग चल रही थी उस वक्त वहां पुलिस भी मौजूद थी। किन पंचायत करते वक्त उन दोनों दुकानों में सहमति नहीं बन पाई और उसके बाद मामला बढ़ता ही चला गया। और इसके बाद दूसरे पक्ष के जयप्रकाश भारतीय जनता पार्टी के नेता धीरेंद्र सिंह ने ह त्या कर दी। और यह सारा मामला पुलिस और अफसर की मौजूदगी में हुआ और इसके बाद आरोपी उस मौका ए वारदात से फरार भी हो गया।

क्या उत्तर प्रदेश में कोई कानून नहीं है क्या वाकई उत्तर प्रदेश में जंगलराज है। आए दिन सोशल मीडिया पर हम उत्तर प्रदेश पुलिस के कारणों में देखते रहते हैं। लेकिन आज बलिया में उस बीजेपी नेता ने पुलिस और अन्य अफसरों के सामने यह सब किया और वह अफसर और पुलिस सब तमाशा देखती रही। उत्तर प्रदेश में ऐसे मामले होते हैं तो लगता है कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था बिल्कुल फेल है।

सोशल मीडिया पर उस मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है लोग इस वीडियो को साझा करके योगी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। लेकिन जो आरोपी है वह मौजूदा सत्ताधारी पार्टी यानी भारतीय जनता पार्टी का नेता है। यूपी कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर भी इस मामले का वीडियो शेयर किया गया। और तंज कसा देखिए इस मामले का यह वीडियो।