ऐसा क्या , कि कपिल शर्मा शो को बॉयकॉट करने का टि्वटर ट्रेंड चल रहा है , मुझे जग दो , बाला वीडियो हुआ था वायरल

रिपब्लिक टीवी

रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्नब गोस्वामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था जिसमें वह हाथ को हिलाते हुए काउंटर पर हाथ को रखते हुए कुछ मांग रहे थे और फिर उस वीडियो की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी कुछ म्यूजिक डायरेक्टरों ने उस छोटी सी वीडियो को अपने म्यूजिक से सजाया और फिर सोशल मीडिया पर अपलोड किया। लेकिन आप अगर रिपब्लिक टीवी की डिबेट की वीडियो देखेंगे तो आपका मनोरंजन भी हो जाएगा।

कि जब सुशांत सिंह राजपूत का मामला आया था तो उस मामले को रिपब्लिक टीवी ने बेबुनियाद बातों से अपनी डिबेट में हवा दी थी। रिपब्लिक टीवी के एंकर बेवजह बातों पर चिल्लाया था और फिर उसके बाद उसकी वीडियो वायरल भी हुई थी। रिपब्लिक टीवी के एंकर की एक वीडियो और वायरल हुई थी कि सलमान कहां है लेकिन आज सलमान उसी रिपब्लिक टीवी चैनल पर वापस विज्ञापन के तौर पर लौट आए।

कपिल शर्मा शो बे इसी रिपब्लिक टीवी चैनल की अर्नब गोस्वामी बाले मांग वाली वीडियो को उन्होंने कॉमेडी शो बनाया और उस उस शो में बने बच्चा यादव ने रिपब्लिक टीवी के एंकर की तर्ज पर मुझे जग दो मुझे जग दो चिल्लाए थे और वह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। और उस कॉमेडी शो में मनोरंजन भी हो रहा था और गोदी मीडिया की हकीकत भी सामने आ रही थी।

लेकिन जब गोदी मीडिया की हकीकत सामने आ रही है तो उस कॉमेडी शो को अब बॉयकॉट करने का ट्विटर पर ट्रेंड चल रहा है। आखिर कपिल शर्मा कॉमेडी शो में भी यह कलाकार गोदी मीडिया के प्रोपेगेंडा को मनोरंजन के साथ-साथ देश की जनता के सामने ला रहे हैं तो इसमें बायकाट करने वाली कौन सी बात है। एक बार फिर से उस वीडियो को देख लिया जाए।