अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार जेठालाल का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल , कंगना

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का नाम तो सभी ने सुना होगा सब टीवी पर जो आता है उसमें सभी जो कलाकार हैं वह अपने कार्यक्रम के जरिए लोगों को हंसाने का काम करते हैं सब टीवी पर यह तारक मेहता का उल्टा चश्मा कार्यक्रम आता है इसमें गोकुलधाम सोसायटी है और इसमें सभी प्रकार के लोग रहते हैं। लेकिन इसी कार्यक्रम में से मुख्य कलाकार जेठालाल का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल इस कार्यक्रम के दौरान कहानी ही कुछ ऐसी है गोकुलधाम सोसायटी में कुछ पंजाबी लोग आए हुए हैं और वह पंजाबी लोगों को पंजाबी भाषा बोल रहे हैं लेकिन जेठालाल को पंजाबी भाषा नहीं आती और उनकी भाषा को जेठालाल नहीं समझ पा रहे हैं जेठालाल उनकी बातों का जवाब देने की कोशिश भी करते हैं। लेकिन इस बात पर भी हंसी आती है कि जब जेठालाल पंजाबी बोलने की कोशिश करते हैं।

तो ना जाने पंजाबी भाषा बोलने के दौरान उनके मुंह से क्या-क्या निकल जाता है। उनके पास में ही दूसरे कलाकार जो कि एक शिक्षक का रोल निभाते हैं वह उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन जेठालाल फिर भी पंजाबी बोलने की कोशिश करते हैं और जो उनके सामने पंजाबी लोग आए हुए होते हैं उनकी भाषा भी वह नहीं समझ पा रहे हैं। लेकिन यह वीडियो अब तो आप समझ ही गए होंगे कि क्यों वायरल हो रहा।

दरअसल कंगना और पंजाबी सिंगर दिलजीत के साथ ट्विटर पर जुबानी जंग छिड़ जाती है लेकिन जब पंजाबी सिंगर दिलजीत पंजाबी में उन्हें ट्वीट करते हैं तो कहीं ना कहीं कंगना राणावत को पंजाबी समझ ही नहीं आती है। लेकिन पंजाबी सिंगर लगातार पंजाबी भाषा में उनके ट्वीट का जवाब लगातार देते रहते हैं। लेकिन जब भी पंजाबी भाषा बोलते हैं कंगना को उसकी उसकी भाषा समझ ही नहीं आती है ठीक उसी तरह जैसे यह वीडियो है