सरदार जी बोले , यह ले जाएं अपनी कच्छों वाली सेना , और वहां ले करके जाएं , वीडियो वायरल

किसानों का इस समय देश में आंदोलन चल रहा है और किसान अपनी बात को सोशल मीडिया के माध्यम से रख रहे हैं वहीं कुछ वेब पोर्टल मीडिया की जो जिम्मेदारी है उसको निभा रहे हैं और किसानों की आवाज को देश की जनता तक पहुंचाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं उनके बीच में जाकर किसानों की समस्या को सुन रहे हैं और देश की जनता को सुना भी रहे हैं और इसी समस्या को सुनते हुए थोड़ी सी झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

देश के किसान यही चाहते हैं कि हर हालत में यह काला कानून वापस हो। और यही सभी किसानों की मांग है। लगातार किसान यही कह रहे हैं कि किसानों की बिना सहमति के इस कानून को सरकार ने बना दिया और इसके फायदे अपनी ही मीडिया के जरिए उसमें बैठे हुए हैं एंकर किसानों को बता रहे हैं। मीडिया ने जब यह खबर चलाई थी कि किसानों को कोई बहका रहा है तो किसानों ने इस पर भी जवाब दिया कि हमें कोई कैसे बहका सकता है।

किसान बार-बार सरकार को यही समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि हम अपने हक के लिए लड़ रहे हैं। और लगातार ठंडी सड़कों पर बैठकर किसान आंदोलन कर रहे हैं। किसानों की यही मांग है कि जब तक निकाला कानून वापस नहीं होता तब तक हुए इस आंदोलन को आगे बढ़ाते रहेंगे तब तक यहां से नहीं मिलेंगे जब तक उनकी मांगों को सरकार नहीं मानेगी। क्योंकि इस आंदोलन में देश के कई जगहों से किसान शामिल हुए।

जब सरदार जी द वायर चैनल के एंकर आरफा खानम शेरवानी से बात कर रहे थे तब सरदार जी ऐसा बोल बोल दिया जो कि उसका कुछ हिस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा दरअसल सरदार जी जब बात कर रहे थे तब उन्होंने कहा कि यह बॉर्डर पर लड़ने के लिए अपनी कच्छों वाली सेना ले जाएं। लव क्या था सोशल मीडिया पर वह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा देखिए इस वीडियो का यह हिस्सा