साक्षी महाराज अब दिया यह बयान , कि अगर कुलदीप सेंगर जेल में रहकर भी चुनाव लड़ते तो भी वह चुनाव जीत जाते

उत्तर प्रदेश में अब 7 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने जा रहे हैं जिस पर चुनाव की प्रक्रिया शुरू भी की जा रही है और प्रचार प्रचार भी शुरू हो गया है। लेकिन साक्षी महाराज ने अब यह बयान दिया है जिस बयान में कुलदीप सेंगर के लिए चुनाव में लाने की बात की जा रही है साक्षी महाराज ने यह बयान दिया है अगर कुलदीप सेंगर जेल में रहकर भी चुनाव लड़े तो भी जीत सकते हैं।

साक्षी महाराज

जब सोमवार को साक्षी महाराज चुनाव प्रचार के लिए बांगरमऊ पहुंचे तब उन्होंने कहा चुनाव प्रचार में यह बयान दिया था। लेकिन आप जानते ही होंगे कि कुलदीप सेंगर कौन है। और वह क्यों जेल में बंद हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी के यह सांसद साक्षी महाराज अब भी उस कुलदीप सेंगर के लिए प्रेम जतला रहे हैं। उत्तर प्रदेश में 7 विधानसभा सीटें ऐसी हैं जिन पर उपचुनाव होने जा रहे हैं।

लेकिन अगर देखा जाए तो साक्षी महाराज हर वक्त हर हालात में कुलदीप सेंगर के साथ दिखाई दिए थे। और बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ऐसे व्यक्ति के साथ में खड़े हुए दिखाई दिए जिसने एक पीड़िता का पूरा घर उजाड़ दिया हो। उसे जेल से लड़ने की साक्षी महाराज सलाह दे रहे हैं और यह भी बता रहे हैं कि अगर वे जेल से लड़ेंगे तो वह चुनाव जीत भी जाते। क्योंकि इस क्षेत्र में कुलदीप सिंह सेंगर का बहुत बड़ा प्रभाव है यह साक्षी महाराज ने बयान दिया था।

लेकिन बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कुलदीप सेंगर को लेकर यह बयान देते हुए यह भी नहीं सोचा कि कुलदीप सेंगर किस आरोप में जेल में बंद है। और वह कौन से गुनाह की सजा काट रहे हैं। कम से कम बीजेपी सांसद साक्षी महाराज यह तो सोच लेते कि कुलदीप सिंह सेंगर किस आरोप में जेल में बंद है। लेकिन साक्षी महाराज के दिल में उस व्यक्ति यानी कुलदीप सिंह सेंगर के लिए प्रेम झलक रहा है।