Republic TV के रिपोर्टर प्रदीप भंडारी को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार , तो अर्नव गोस्वामी का वीडियो होने लगा वायरल ….

प्रदीप भंडारी

Republic TV के रिपोर्टर प्रदीप भंडारी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर प्रदीप भंडारी को तो आपने सोशल मीडिया पर देखा ही होगा इनके बहुत सारे क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं क्योंकि प्रदीप भंडारी का रिपोर्टिंग करने का अंदाज ही कुछ अलग है सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल है जिसमें यह रिपोर्टर कूद कूद कर रिपोर्टिंग करता हुआ नजर आ रहा है।

दरअसल पिछले महीने बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना के ऑफिस ध्वस्तीकरण करने के दौरान रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर को लोक सेवक के कार्य में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज किया था। फिर इसके बाद मुंबई पुलिस ने 8 घंटे तक रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर प्रदीप भंडारी से पूछताछ की और फिर इसके बाद उस रिपोर्टर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इसके बाद भंडारी ने ट्वीट किया

की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और उनके फोन को भी जप्त कर लिया है। इसके बाद क्या था रिपब्लिक टीवी पर डिबेट करने वाले एंकर अर्णब गोस्वामी द्वारा टीवी पर यह आवाज आने लगी। कि 5 मिनट दे रहा है अर्णब गोस्वामी तुम्हे । और इसके बाद क्या था सोशल मीडिया पर रिपब्लिक टीवी के एंकर अरनव गोस्वामी का वीडियो वायरल होने लगा। क्योंकि उस वीडियो में रिपब्लिक टीवी के एंकर की ओर से मुंबई पुलिस को 5 मिनट दिए जा रहे थे।

लेकिन रिपब्लिक टीवी की ओर से प्रदीप भंडारी वह रिपोटर है । जिसकी रिपोर्टिंग उछल कूद कर होती है और ऐसी ढेरों वीडियो सोशल मीडिया पर उपलब्ध है आप देख सकते हैं। और इनकी रिपोर्टिंग में एक खास बात है यह एक शब्द को कई बार रटते हैं। तो अब उस वीडियो को भी देख लिया जाए जिसमें 5 मिनट की बात कही जा रही है वैसे तो सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने ट्वीट किया है आप भी देखिए यह वीडियो।