बड़ी खबर : रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्नब गोस्वामी को भेजा गया 14 दिन की न्यायिक हिरासत में , लेकिन अर्नब गोस्वामी के…….

रिपब्लिक

रिपब्लिक टीवी के एंकर को अब 4 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। कल भी लगातार सोशल मीडिया पर अर्नव गोस्वामी के वीडियो आए थे जिसमें अभिनव गोस्वामी यह कहते हुए नजर आ रहे थे और जिस प्रकार के आरोप अर्नब गोस्वामी ने पुलिस पर लगाए थे । लेकिन गिरफ़्तारी के कुछ ही घंटों के बाद वो वीडियो भी सामने आ गया जिसमे अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार करते समय बनाया गया था । लेकिन उसके बाद जब सोशल मीडिया पर वीडियो आया तो ऐसा कुछ नहीं था।


मुंबई पुलिस ने एक एफ आई आर और दर्ज की थी। मुंबई पुलिस ने पुलिस अधिकारियों पर ह मला करने के आरोप में अर्नव गोस्वामी अर्णब गोस्वामी की पत्नी और अरनव गोस्वामी के बेटे और दो अन्य साथियों पर एफ आई आर दर्ज की है। जैसे ही रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार किया वैसे ही भारतीय जनता पार्टी के बड़े-बड़े नेताओं की प्रतिक्रिया आने लगी लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर ह मला बताने लगे। लेकिन इसके बाद अर्णव गोस्वामी को लेकर यह खबर आई।

कि बुधवार के दिन ही अर्णब गोस्वामी को अलीबाग की एक अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया । और अब अरनव गोस्वामी को 18 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में रहना पड़ेगा। बीते दिनों में जब सुशांत सिंह राजपूत का मामला आया था तब न जाने रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्नब गोस्वामी ने विपक्ष के नेताओं पर ना जाने कौन-कौन सी खबरें चलाई थी और उनकी कुछ वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो मौजूद है।

जिनमें रिपब्लिक टीवी के कारण गोस्वामी जबरदस्ती चिल्ला रहे हैं जिसका न्यूज़ से कोई लेना देना नहीं था। ऐसे ढेरों वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हैं। लेकिन वहीं शिवसेना के प्रवक्ता अनिल परब ने अपने बयान में कहा है। इस मामले को प्रेस पर अंकुश या आपातकाल से जोड़ने को दूसरा रूप देने जैसी साजिश है। शिवसेना प्रवक्ता ने आगे अपने बयान में कहा की तमाम बीजेपी के बड़े-बड़े नेता इस रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्नब गोस्वामी पर बयानबाजी कर रहे हैं ।