रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन , विस्तार से देखें पूरी खबर

गोस्वामी

जबसे रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी की खबर आई है तभी से भारतीय जनता पार्टी के बड़े-बड़े नेता इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं हालांकि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तो अपनी रैली को संबोधित करते हैं बता दिया कि यह लोकतंत्र पर हमला है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ट्विटर हैंडल से भी एक ट्वीट किया गया जिसमें लिखा गया कि अर्नव गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर अभिव्यक्ति की आजादी पर प्रहार है।

गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर कर रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया दी और उन्होंने भी लोकतंत्र पर हमला बताया। और यह भी देखा गया कि जैसे ही रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्नव गोस्वामी की गिरफ्तारी हुई वैसे ही बीजेपी के बड़े-बड़े नेता इस गिरफ्तारी को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे और यह भी कहने लगे कि लोकतंत्र का चौथा पाया है। उस पाए पर कांग्रेस पार्टी हमला कर रही है।

लेकिन अब यह खबर आ रही है कि रिपब्लिक टीवी के एंकर गोस्वामी को गिरफ्तार किया है तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं लोग सड़कों पर निकल आए हैं आगे बैनर लगा हुआ है जिस पर लिखा हुआ है भारतीय जनता पार्टी पुणे शहर। और इस गिरफ्तारी को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। और यह सभी कार्यकर्ता बैनर को और भारतीय जनता पार्टी के झंडे को लेकर सड़कों पर विरोध प्रदर्शन करने लगे।

सोशल मीडिया पर इन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की तस्वीरें वायरल हो रहे हैं। सोचने वाली बात है कि जब से अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी हुई है तभी से बीजेपी पार्टी के बड़े-बड़े नेताओं के ट्वीट आ रहे हैं और अब भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर बैनर पोस्टर पर कर अरुण गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। आखिरकार कहीं ना कहीं यह देखने को मिला है कि इस गिरफ्तारी को लेकर सबसे ज्यादा बीजेपी नेताओं के ही ट्वीट आए हैं। लेकिन शिवसेना की ओर से भी बना बयान आया है कि सारी बीजेपी अरनव के समर्थन में क्यों कूद पड़ी है।