वीडियो वायरल : राज मिस्त्री ने शिक्षा को लेकर कही ऐसी बात , रिपोर्टर बोला आपके चरण कहां हैं

शिक्षा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को बड़े-बड़े नेता शेयर कर रहे हैं इस वीडियो में है क्या कि एक व्यक्ति जो कि राजमिस्त्री होता है उसने शिक्षा को लेकर बहुत बड़ी बात कही उसने कहा कि हमें रोटी और कपड़ा नहीं चाहिए हमें शिक्षा चाहिए अगर हमारे पास शिक्षा होगी तो हम रोटी और कपड़ा आपसे छीन लेंगे। और जब शिक्षा की बात की तो लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने लगे।

शिक्षा

विपक्ष के बड़े-बड़े नेताओं ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया है । कि अगर देश की जनता के पास बेहतर शिक्षा की सुविधाएं हैं। वैसे आने वाले युवाओं का जीवन बेहतर हो सकता है। आज यह स्थिति है कि भारत में बेरोजगारी लगातार तेजी से बढ़ रही है और स्थिति यह तक आ गई है कि करोड़ों लोगों की नौकरियां हो चुकी हैं लेकिन चुनाव भी तैयार हैं चुनाव में यह मुद्दा नहीं है।

पुरानी फिल्मों को देखिए और उसमें जन नेता जी वोट मांगते हैं तो उसमें भी बिजली पानी सड़क पर चर्चा करते हैं लेकिन क्या करें आज की कुछ राजनीति ही बदल गई है आज की राजनीति ऐसी हो गई है की बिजली शिक्षा पानी सड़क युवा बेरोजगार इन चीजों से कोई मतलब नहीं है। बिहार में चुनाव प्रचार शुरू हो गया है भारतीय जनता पार्टी के नेता रैली में फिर से अपने पुराने मुद्दों पर आ गए हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक रिपोर्टर एक शख्स से बातचीत करता है आसपास लोगों की भीड़ भी खड़ी हुई दिखाई देती है रिपोर्टर उस व्यक्ति से पूछता है कि आपको क्या चाहिए व्यक्ति कहता है कि हमें शिक्षा चाहिए अगर हमारे पास शिक्षा होगी तो हम रोटी और कपड़ा आपसे छीन लेंगे। पहले तो रिपोर्टर सैल्यूट करने लगा और फिर बोला लाओ आपके चरण कहां हैं देखिए यह वीडियो