देश के जवान भयंकर सर्दी में साधारण से टेंट में गुजारा करके चीन का डटकर मुकाबला कर रहे हैं लेकिन पीएम 8400 करोड़ के जहाज ….

राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया गया है राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि देश के हमारे जवान भयंकर सर्दियों में भी सरहदों पर साधारण से टेंट में गुजारा कर रहे हैं और चीन का भी डटकर मुकाबला कर रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और 8400 करोड़ के हवाई जहाज में घूम रहे हैं और यही नहीं उन्होंने अभी तक चीन का नाम भी नहीं लिया और चीन का नाम लेने से भी डरते हैं।

जवान

राहुल गांधी ने टवीट के साथ एक तस्वीर को भी साझा किया है। लेकिन अभी कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने भारतीय सैनिकों का एक वीडियो ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। वह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें कुछ भारतीय जवान गाड़ी में बैठे हुए थे और बुलेट प्रूफ गाड़ी की समस्या की बात कह रहे थे। राहुल गांधी का ट्वीट किया गया वह वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।

राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर यह भी निशाना साधा कि आखिरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन का नाम लेने से क्यों डरते हैं क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार मन की बात कार्यक्रम भी किए राष्ट्र को संबोधित भी किया लॉकडाउन में भी कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित किया लेकिन उसने भी कहीं भी चीन का नाम नहीं लिया है। और चीन लगातार हमारी सरहदों पर घुसपैठ कर रहा है।

हालांकि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके यह जानकारी दी थी कि हमारी सीमाओं में ना कोई घुसा है ना कोई घुसा हुआ है। उस वक्त भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चीन का नाम नहीं लिया था बल्कि इशारों इशारों में सरहदों का नाम लेकर बात को आगे बढ़ाया था पर यह कह दिया था कि हमारी सरहदों पर किसी ने भी घुसपैठ नहीं की है। और फिर मुख्यधारा की मीडिया ने भी इस बात को कुबूल कर लिया देखिये राहुल गाँधी का ट्वीट