प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने अर्णब गोस्वामी पर ठो का मानहानि का केस , बोले अब भुगतान का वक्त आ गया है

संदीप सिंह

जिस रिपब्लिक टीवी पर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ना जाने क्या-क्या खबरें चलाई थी। और फिर यह रिपब्लिक टीवी चैनल पर डिबेट में चिल्ला चिल्ला कर नंबर बंद होने का दावा भी करते थे और जिसका खुलासा मुंबई पुलिस ने कर दिया कि यह किस तरीके से अपने आप को नंबर वन बताते थे। और मुंबई पुलिस ने टीआरपी घोटाले का खुलासा किया। रिपब्लिक टीवी की डिबेट की वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर कॉमेडी बनकर वायरल होती थी।

लेकिन संदीप सिंह ने रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्नब गोस्वामी पर गलत झूठी भ्रा मक खबर दिखाने के आरोप में रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्नब गोस्वामी पर 200 करोड़ रुपए के मुआवजे की मांग की है। संदीप सिंह ने आगे कहा है कि अब भुगतान करने का वक्त आ गया है। संदीप सिंह ने मानहानि के केस की कॉपी सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। इस तरीके से रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्णब गोस्वामी ने डिबेट में चिल्ला चिल्ला कर लोगों को पुकारा।

और वीडियो में कुछ लोग यह भी कह रहे थे कि बात कहां से कहां ले गए। यानी बेवजह बेबुनियाद बातों पर किसी व्यक्ति विशेष को रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्नब गोस्वामी ने अपने कार्यक्रम पूछता है भारत में की। और सोशल मीडिया पर इसकी छोटी-छोटी वीडियो आज भी मौजूद है। रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्नब गोस्वामी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसने कहा था कि कहां हो सलमान।

और रिपब्लिक टीवी और टाइम्स नाउ के साथ-साथ चार पत्रकारों अर्णब गोस्वामी और प्रदीप भंडारी टाइम्स नाउ की नवी का कुमार और टाइम्स नाउ के मुख्य संपादक राहुल शिव शंकर पर हाईकोर्ट में अभिनेता फिल्म निर्माताओं ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। क्योंकि रिपब्लिक टीवी चैनल की डिबेट में बेवजह लोगों को निशाना बनाया गया रिया चक्रवर्ती को लेकर बेवजह खबरें चलाई गई। और एक महिला की भी छवि खराब इस चैनल पर की गई थी।

It’s Payback time @republicworld #Defamation #EnoughIsEnough

A post shared by Sandip Ssingh (@officialsandipssingh) on