थियेटरों के खुलते ही रिलीज होगी पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म , बिहार चुनाव के समय दोबारा रिलीज हो रही है यह फिल्म

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिल्म एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है लेकिन इस बार तो लॉकडाउन में सिनेमाघर बंद हो गए थे लेकिन अब जब सिनेमाघर को खोला जा रहा है तो 15 अक्टूबर को पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म रिलीज होगी। आपको बता दें फिल्म वही है कहानी वही है लेकिन उस वक्त लोकसभा के चुनाव के वक्त यह फिल्म रिलीज होने वाली थी लेकिन चुनाव आयोग ने इस फिल्म पर रोक लगा दी थी।

अब 15 अक्टूबर को यह फिल्म दोबारा रिलीज होने जा रही है लेकिन यह फिल्म ऐसे वक्त में रिलीज होने जा रही है जहां एक तरफ देश में कोरोनावायरस संक्रमण फैला हुआ है और दूसरी ओर बिहार विधानसभा चुनाव भी नजदीक है इस फिल्म को चुनाव के वक्त में रिलीज किया जा रहा था। और अब इस फिल्म के रिलीज होने के कुछ दिन ही बात बिहार में विधानसभा चुनाव भी है। आपको बता दें कि लॉकडाउन के समय से ही सिनेमाघरों को बंद किया गया था।

अनलॉक 5 में सिनेमाघरों को खोला गया है। और यह भी बताया जा रहा है कि पीएम मोदी की जो बायोपिक फिल्म है यह रिलीज होने वाली सिनेमाघरों में पहली फिल्म होगी। लेकिन इस देश में कोरोनावायरस संक्रमण के दौर में सब कुछ अनलॉक किया जा रहा है और वह भी इस वक्त जब की दुनिया में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले में भारत दूसरे नंबर पर है। और मामले भी लगातार बढ़ ही रहे हैं।

लेकिन क्या भारतीय जनता पार्टी किसी भी मौके को खाली नहीं जाने देती अब जब देश में लॉकडाउन के समय से जो सिनेमाघर बंद थे अब उनको खोला जा रहा है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिल्म भी रिलीज हो रही है । और बिहार चुनाव भी नजदीक है। ऐसे तो आपदा में अवसर को लोग बदल रहे हैं। और इसीलिए सिनेमा हॉल के खुलते ही सिनेमाघरों में 15 अक्टूबर को यह फिल्म यानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म रिलीज होगी