देखें वीडियो : वह कौन सा कारण है जिसके कारण उत्तर प्रदेश की मां बेटियां सुरक्षित नहीं है , 2017 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली में दिया था भाषण

pmmodi

2017 में उत्तर प्रदेश में जब विधानसभा चुनाव होने वाले हैं उससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली में बड़ी बड़ी बातें करें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि क्या कारण है जिसके कारण उत्तर प्रदेश में मां बेटियां सुरक्षित नहीं है। लेकिन हकीकत तो यह है कि हर रोज अखबारों में उत्तर प्रदेश से महिलाओं के बारे में क्या छप रहा है। 2017 में जब उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले थे उस समय उत्तर प्रदेश की नारी सुरक्षा की बात कही थी।

एक पोस्टर भी आया था इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगी हुई थी इसमें कहा गया था बहुत हुआ नारी पर बार अबकी बार मोदी सरकार। मोदी सरकार भी आई और उत्तर प्रदेश में योगी सरकार भी आई लेकिन महिलाओं पर बाहर के मामले पहले से और ज्यादा हो गए। आपको याद होगा उन्नाव में उस बेटी के साथ क्या हुआ। लेकिन मीडिया और सरकार बिल्कुल चुप रहे।

लेकिन आज भी उत्तर प्रदेश में लगातार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर क्या स्थिति है। आपने देखा होगा उस हाथरस की दलित बेटी के साथ क्या हुआ। पुलिस ने पहले तो इस पर रिपोर्ट लिखने से ही मना कर दिया। 10 दिन तक इस केस की लीपापोती होती रही। और इस केस पर भारत का मुख्यधारा का मीडिया जो अब गोदी मीडिया कहलाया जाता है वह भी इस मामले पर बिल्कुल खामोश रहा। हाथरस की बेटी पर किसी चैनल ने रिपोर्टिंग नहीं की।

भारतीय जनता पार्टी का एक नारा भी था बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ लेकिन उत्तर प्रदेश में बेटियों को लेकर क्या स्थिति है आप गूगल पर जाइए या उत्तर प्रदेश के किसी समाचार पत्र पर उत्तर प्रदेश की खबरों को जरा टटोलिये तो आपको पता लग जाएगा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के लिए कितनी सुरक्षा भारतीय जनता पार्टी सरकार ने प्रदान की है। जो बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2017 में एक रैली में दिया था उस बयान को भी देख लीजिए।