पीएम मोदी की रैली में बीजेपी कार्यकर्ता हनुमान के वेष में पहुंचे , तस्वीरें देखें और पढ़ें खबर

इस समय चुनावी रैलियां चल रही हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं लेकिन बीजेपी कार्यकर्ता भी इन रैलियों में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं वही मुजफ्फरपुर की एक रैली में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हनुमान जी वेष में रैली में पहुंच गए। लेकिन जो कार्यकर्ता हनुमान जी का भेष में रैली में पहुंचे थे उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

बीजेपी कार्यकर्ता चेहरे पर मास्क लगा हुआ हाथ में गदा लिए रैली के बीच घूम रहे थे लेकिन सबसे बड़ी बात यह थी कि जिधर भी यह बीजेपी कार्यकर्ता घूम रहे थे लोगों की नजर इन पर मौजूद थी बीच-बीच में इन्हीं कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन के नारे भी लगाए। लेकिन जिस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे और जनता को अपने कामों की उपलब्धियां गिना रहे थे।

उसी वक्त एक बीजेपी कार्यकर्ता हनुमान जी के वेष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में जा पहुंचे। फिर क्या था सभी लोगों की निगाहें इन्हीं पर टिक नहीं क्योंकि यह बीच-बीच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नारा भी लगा रहे थे हाथ में गदा भी था। पूरा रूप धारण करके रैली में यह बीजेपी कार्यकर्ता आए थे। जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान का विराम होता वैसे यह नारा लगा देते थे कि हर हर मोदी घर घर मोदी।

लेकिन खास बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ इन पर भी लोगों की काफी नजरे रही। क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वैसे भी राम मंदिर का जिक्र ही अपनी रैलियों में लगातार कर रहे हैं। और उसी रैली में बीजेपी कार्यकर्ता हनुमान जी के वेष में आ गए। एक हाथ में भारतीय जनता पार्टी का झंडा और दूसरे हाथ में गदा थी। और इन कार्यकर्ताओं को रैली में सबसे आगे जगह मिली।