देखिये : इन लोगों की सरकार आने के बाद सरकारी नौकरी को तो छोड़िए प्राइवेट कंपनियां भी भाग जाएंगी , पीएम मोदी ने रैली में दिया बयान

सरकारी नौकरी

इस समय बिहार चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जबरदस्त रैलियां कर रहे हैं और अपने फायदे और उपलब्धियां भी रैलियों के दौरान गिना रहे हैं। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर रैली में अपनी बयान दिया है कि यह जो दल हैं यह उद्योग बंद करने में बदनाम है और अगर यह सत्ता में आ जाएंगे तो निवेशक इन लोगों से कोसों दूर भागेंगे। यह बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी रैली में दिया।

रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इन लोगों के आने से जो नौकरियां देती हैं प्राइवेट कंपनियां वह भी बिहार से भाग जाएंगी। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नौकरी को लेकर यह बयान दिया कि प्राइवेट कंपनियां विपक्ष के लोगों से भाग जाएंगे लेकिन पिछले दिनों में हो क्या रहा है लोगों की करोड़ों नौकरियां चली गई तब प्राइवेट कंपनी वाले किसकी वजह से भाग रहे थे। क्योंकि आपने देखा ही होगा कि जबसे लॉकडाउन लगाया गया था लोगों की करोड़ों नौकरियां चली गई।

पिछले 6 सालों में देश के युवा का क्या हाल है लगातार रोजगार दो के नारे भी लगा रहा है रोजगार पाने के लिए सरकार से सवाल भी कर रहा है आए दिन प्रदर्शन भी किए हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के वक्त पूरे देश के बेरोजगार युवाओं ने प्रदर्शन भी किया लेकिन सबसे अजीब बात यह रही कि उस प्रदर्शन को गोदी मीडिया का सहारा ना मिल पाया लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने जबरदस्त प्रदर्शन के वीडियो को वायरल किया था।

लेकिन प्रधानमंत्री रैलियों में ऐसे कौन से प्रमाण पर कह रहे हैं कि अगर विपक्ष की सरकार आ जाएगी तो प्राइवेट कंपनी वाले बिहार छोड़ कर भाग जाएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पास ऐसा कौन सा प्रमाण है जिसके बलबूते पर भी यह बात कह रहे हैं कि युवाओं को सरकारी नौकरी को छोड़िए वहां प्राइवेट नौकरी देने वाली कंपनियां भी नौ दो ग्यारह हो जाएंगी। देखिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह भाषण जो उन्होंने रैली में कहा