वीडियो : NDTV की OB के पास रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर उछल कूद मचा कर जानबूझकर चीख-पुकार करते हैं , देखे वीडियो

NDTV

जिस तरीके से रिपब्लिक टीवी की डिबेट में एंकर चीख-पुकार करते हैं ठीक उसी तरीके से रिपोर्टर भी रिपोर्टिंग करते समय उछल कूद करते हैं। कई लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा रिपब्लिक टीवी के एंकर एनडीटीवी की ओबी को देखकर ज्यादा उछल कूद करते हैं और इधर से उधर खुद फांद कर रिपोर्टिंग करते हैं और जानबूझकर जबरदस्ती माइक पकड़कर चिल्लाते हैं। और एनडीटीवी के पत्रकारों के सामने कूद फांद करते हैं।

NDTV

लेकिन यह उछल कूद जनता के जरूरी मुद्दों के लिए नहीं होती है बल्कि एक प्रोपेगेंडा चलाने के लिए उछल कूद मचाई जाती है। देश में किसान और बेरोजगार लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं अगर यह रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर यहां उछल कूद करके रिपोर्टिंग कर रहे हैं तो इन्हें वहां पर किसानों के प्रदर्शन और युवा छात्रों के प्रदर्शन में भी जाना चाहिए था वहां भी किसानों के प्रदर्शनों को खेलकूद करके दिखाते।

ताकि किसान और बेरोजगार छात्र परेशान हैं और अपनी आवाज को सरकार तक पहुंचाने की कोशिश लगातार कर रहे हैं। लेकिन यह वहां उछल कूद करना तो दूर वहां पहुंचते ही नहीं हैं। रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टरों के कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर किस तरीके की भाषा का इस्तेमाल करते हैं क्या मीडिया भाषा का इस्तेमाल करना बिल्कुल भूल गया है।

रिपब्लिक टीवी की डिबेट ओं में भी यही होता है डिबेट में ही जबरदस्ती की चीख-पुकार होती है। रिपब्लिक टीवी के एंकर के ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं जिन पर म्यूजिक डायरेक्टर रोने म्यूजिक बनाया है और लोगों ने उस म्यूजिक को काफी पसंद भी किया है। लेकिन आप यह वीडियो को देखिए कि रिपब्लिक टीवी का एक रिपोर्टर एनडीटीवी की ओबी के सामने कैसे उछल कूद मचा रहा है देखिए वीडियो