वीडियो : पीएम मोदी की रैली संबोधन के दौरान बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं ने जस्टिस फ़ॉर सुशांत के पोस्टर लेकर नारे लगाए

मोदी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली हो रही है रैली में बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हैं। लेकिन जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभा को संबोधित करने लगे उसी वक्त बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं ने जस्टिस फॉर सुशांत के पोस्टर को लेकर नारा लगाने लगे। लेकिन रैली संबोधन के बीच पोस्टर को जैसे ही लहराया वैसे ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आकर उन पोस्टरों को छीन लिया।

लेकिन आपको बता दें जब सुशांत सिंह राजपूत का मामला आया था और बिहार में जब चुनाव शुरू होने वाले थे तब सुशांत सिंह राजपूत के साथ स्टीकर भी छप गए थे और उन स्टीकरों में एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत का फोटो था दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी का चुनाव चिन्ह कमल का फूल था और उस पर लिखा हुआ था जस्टिस फॉर सुशांत । लेकिन आपको यह भी मालूम होगा कि इस मुद्दे को लेकर मीडिया ने कितनी कवरेज की थी।

मोदी

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ना जाने मीडिया ने कौन-कौन सी खबरें उस वक्त चलाई थी लेकिन जब एम्स की रिपोर्ट सामने आई उसके बाद मीडिया से भी यह मुद्दा गायब हो गया और जो भारतीय जनता पार्टी के स्टीकर छपे थे जिसमें यह लिखा हुआ था कि जस्टिस फॉर सुशांत वह भी सब एक पल में गायब हो गया जो लोग सुशांत सिंह राजपूत से इंसाफ की बात कर रहे थे वह बिल्कुल एक पल में गायब हो गए।

लेकिन हुआ यह यह कुछ बीजेपी महिला  कार्यकर्ता रैली में जस्टिस फॉर सुशांत का पोस्टर लेकर नारा लगाने लगे और यह नारा बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं उस वक़्त लगा रही थी जिस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। लेकिन बाद में कुछ अन्य कार्यकर्ताओं ने इन महिलाओं से हो पोस्टर छीन लिए। देखिए वीडियो वीडियो