देखें : यह क्या हो रहा है देश में , 2 अक्टूबर के दिन महात्मा गांधी के जन्मदिन पर नाथूराम गोडसे …..

mahatma

कल 2 अक्टूबर था और उस दिन राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का जन्मदिन था। कल 2 अक्टूबर के दिन पूरे देश में राष्ट्रीय अवकाश भी था। और भारत के सभी नागरिकों को यह मालूम था कि आज 2 अक्टूबर है और गांधी जी का आज जन्मदिन है। लेकिन कल ट्विटर पर गांधी जी के जन्मदिन के मौके पर एक अजीब चीज देखने को मिली। गांधी जी के जन्मदिन के मौके पर ट्विटर पर ट्रेंड चल रहा था जिसका नाम था नाथूराम गोडसे जिंदाबाद।

इससे टि्वटर ट्रेंड में लाखों ट्वीट किए गए थे। और इससे पता चलता है कि आज भी देश में नाथूराम गोडसे जैसे लोग हैं। और 2 अक्टूबर के दिन जो कि गांधी जी का जन्मदिन है उस दिन यह लोग गांधीजी के ह त्यारे नाथूराम गोडसे जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। इस टि्वटर ट्रेंड को देखकर लगता है कि इस देश में लोग राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के लिए क्या सोच रखते हैं। लेकिन कल महात्मा गांधी के जन्म दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर यह सब देखने को मिला।

जब इस टि्वटर ट्रेंड को विदेश के लोग देखते होंगे तब वह क्या सोचते होंगे। जिस महात्मा गांधी की देश को आजाद कराने में अहम भूमिका थी आज सोशल मीडिया पर महात्मा गांधी के जन्म दिवस के मौके पर गांधीजी के ह त्यारे नाथूराम गोडसे के जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं। आपको मालूम है सोशल मीडिया पर पहले हिंदू महासभा की एक नेता का वीडियो वायरल हुआ था।

जिसमें उस महिला नेता ने गांधीजी के पुतले को गो ली मा री थी। और उस वक्त 30 जनवरी को जब पूरा देश महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दे रहा था उस वक्त हिंदू महासभा महिला नेता शकुन पांडे का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा था। लेकिन उस वीडियो में भी नाथूराम गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे थे और कल भी गांधी जी के जन्मदिन पर नाथूराम गोडसे के नारे लगाए जा रहे थे। ये क्या हो रहा है देश में