हरियाणा से दिल्ली की तरफ बढ़ रहे आंदोलनकर्ता किसानों के लिए इस ढाबे ने कराया मुफ्त में भोजन , तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

देश में इस वक्त किसान आंदोलन कर रहे हैं लेकिन वही मीडिया चैनल पर आंदोलन कर रहे किसानों के प्रति कुछ और ही दिखाया जा रहा है लेकिन वहीं सोशल मीडिया पर एक ढाबे की चर्चा चल रही है जहां आंदोलन कर रहे किसानों को फ्री में भोजन कराया गया जो किसान हैं जो आंदोलन कर रहे हैं। उन किसानों को मुरथल के एक प्रसिद्ध अमरीक सुखदेव ढाबा ने इन किसानों का फ्री में भोजन कराया। सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरें वायरल हो रही है ।

सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें आपने देखी होंगी जब किसान आंदोलन कर रहे हैं तब उनके लिए आसपास के लोग और कुछ संस्था के लोग उनकी मदद के लिए आ गए हैं खाने-पीने की सामग्री लेकर उन किसानों के पास आ गए हैं। और किसान दिल्ली की ओर अब बढ़ते हुए जा रहे हैं। कई लोगों ने उस दावे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं और जमकर उस ढाबे की तारीफ भी की है। यहां आंदोलन कर रहे किसानों के लिए मुफ्त में भोजन कराया जा रहा है।

खैर टीवी पर तो यह खबरें मुश्किल से ही मिलेंगी क्योंकि टीवी पर तो कुछ और ही चल रहा है जो बड़े-बड़े न्यूज़ चैनल में एंकर बैठे हुए हैं उन्हें तो बस एक राजनीतिक पार्टी को बढ़ावा देना है। और जो किसान लगातार अपने हक के लिए सरकार से सवाल कर रहे हैं उन सवालों की कोई जवाबदेही नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी किसानों की मन की बात करते हैं तो ना जाने किसानों को क्या समझा जाते हैं।

वैसे अगर देखा जाए तो आंदोलन कर रहे किसानों को खाने-पीने की सामग्री की तो कोई कमी ही नहीं है आसपास के ढाबों में इन किसानों के लिए फ्री भोजन कराने का फैसला लिया है और भी कई संगठन हैं जो इनकी मदद के लिए उतर कर आ गए हैं और खाने-पीने की सामग्री इन आंदोलन कर रहे किसानों तक पहुंचा रहे हैं और लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है