बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र देओल एक बार तो किसान आंदोलन पर ट्वीट करके डिलीट कर चुके है , लेकिन अब अब एक बार फिर ……………………

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र देओल लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट से किसानों के समर्थन में दिखाई दे रहे हैं । देश में किसान आंदोलन कर रहे हैं वहीं बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र देओल ने पहले किसानों को लेकर एक ट्वीट किया था उसके बाद न जाने क्यों हुआ कि कुछ ही घंटों के बाद बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र देओल को वो ट्वीट भी डिलीट करना पड़ गया फिर लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से धर्मेंद्र देओल से पूछा कि आखिरकार कौन सी बजह रही जिसके कारण आपको यह ट्वीट डिलीट करना पड़ा।

जब पहले धर्मेंद्र देओल ने जब ट्वीट किया था उस ट्वीट में धर्मेंद्र देओल ने लिखा था कि सरकार से मेरी एक प्रार्थना है कि किसान भाई जो आंदोलन कर रहे हैं उनकी जो समस्या है वह जल्दी तलाश कर ले क्योंकि देश में कोरोनावायरस का संक्रमण भी फैल रहा है। और कोरोनावायरस को देखते हुए इन किसानों की बात सरकार को जल्द से जल्द सुननी चाहिए। यह ट्वीट बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र देओल ने कुछ दिन पहले किया था।

लेकिन यह ट्वीट करने के कुछ ही घंटों बाद उन्हें अपने अकाउंट से यह ट्वीट को हटाना पड़ा । जब बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र देओल ने इस ट्वीट को डिलीट किया तो लोगों ने धर्मेंद्र देओल से ही सवाल करना शुरू कर दिया कि आखिरकार आपकी ऐसी कौन सी वजह रही कि आप किसानों की समस्या को लेकर सरकार से गुजारिश कर रहे थे और आप फिर न जाने क्यों अचानक पीछे हट गए।

लेकिन अब धर्मेंद्र देओल कुछ दिन बाद फिर से किसानों को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्वीट करते हैं इस बार वह ट्वीट के माध्यम से यह लिखते हैं । और एक बार फिर सरकार से यही अपील करते हैं कि जो किसान सड़कों पर बैठकर आंदोलन कर रहा है उसके लिए सरकार जल्द से जल्द कोई उपाय ढूंढो और सरकार को इस पर तेजी से कुछ काम करना चाहिए। लेकिन किसानों की तो यही मांग है कि जब तक इसका ने कानून को वापस नहीं लिया जाएगा वह यहां से नहीं जाने वाले।