मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया की चुनावी जनसभा में भाषणबाजी के दौरान , चली गई किसान की जान

मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक रैली को संबोधित किया लेकिन जैसे ही रैली के लिए लोग इकट्ठा हुए। और ज्योतिरादित्य सिंधिया का इंतजार करने लगे । उसी रैली मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया को सुनने के लिए एक बुजुर्ग किसान आए थे। वह किसान कुर्सी पर बैठे हुए थे लेकिन रैली शुरू होने से पहले ही उस किसान को दिल का दौरा पड़ गया इसके बाद जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया

उस किसान की उम्र लगभग 70 साल की थी। और उनका नाम जीवन सिंह था और जीवन सिंह रैली का संबोधन पिछले की एक कुर्सी पर बैठकर सुन रहे थे। लेकिन अब उस 70 साल के किसान का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह किसान एक कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहा है। लेकिन जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें आप ध्यान से सुनेंगे तो आपको रैली की आवाज सुनाई जरूर देगी।

और उस वीडियो में उस दौरान भी जनसभा को संबोधित किया जा रहा है। जिस वक्त उस जनसभा में एक 70 साल के किसान जो की पीछे की कुर्सी पर बैठे हुए थे उन्हें दिल का दौरा पड़ जाता है लेकिन फिर भी राजनेताओं का भाषण नहीं रुका। और भाषण लगातार चलता रहा। लेकिन एनडीटीवी की खबर के मुताबिक जब सिंधिया जनसभा को संबोधित करने मंच पर आए तब उन्हें इस बारे की सूचना मिली।

और फिर उन्होंने पहले तो मौन रखा और फिर उस किसान के लिए श्रद्धांजलि दी। और उसके बाद जनसभा को ज्योतिराज सिंधिया ने संबोधित किया लेकिन जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें एक व्यक्ति उस किसान के ऊपर रुमाल रखते हुए नजर आ रहा है और भाषण भी लगातार चल रहा है। और ज्योतिरादित्य सिंधिया की रैली खंडवा जिले के मूंदी में हो रही थी।