जिन लोगों ने कभी धनिया नहीं बोया , वह लोग यह किसानों का बिल पास कर दिए हैं , गुस्साए किसान ……

सोशल मीडिया पर इस वक्त किसानों के बयानों की वीडियो सोशल मीडिया पर ही वायरल हो रही है वैसे तो होना यह चाहिए था जो किसानों के बयान हैं और जो किसान अपने बयान उस आंदोलन के दौरान दे रहे हैं उन किसानों के बयान को मीडिया के जरिए दिखा कर पूरे देश को मालूम चलना चाहिए लेकिन मीडिया इसी आंदोलन पर पूरी तरीके से पर्दा डालने की कोशिश कर रहा है और उनकी समस्याओं को देश को दिखाने की बजाय मीडिया ने बदनाम करने की कोशिश लगातार कर रहा है।

वैसे ही सोशल मीडिया पर किसानों के बहुत सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें किसान अभी समस्याओं को सोशल मीडिया पर बता रहे हैं। और किसानों की जो जानकारी है वह मीडिया के जरिए लोगों को नहीं पहुंच रही है बल्कि सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंच रही है। देशभर के किसान इस आंदोलन में शामिल हो रहे हैं और इस आंदोलन को लेकर बयानबाजी अभी हो रही है। और इस आंदोलन को लेकर ट्विटर पर भी बयानबाजी हो रही है।

अब इन किसान को भी सुन लीजिएगा जिसमें यह कह रहे हैं कि जिन लोगों ने अभी धनिया नहीं बोया वह किसानों का बिल पास कर रहे हैं । और बोलो भी इस बिल पर घर बैठकर व्हाट्सएप के जरिए ज्ञान दे रहे हैं जिन्होंने कभी भी धनिया नहीं बोया कि यह बिल बहुत बढ़िया है। यह बिल जो लाए हैं तो कुछ देखकर ही लाए होंगे। आगे एक किसान ने अपने बयान में कहा कि अगर बिल ही बात करना था तो दस बीस हमारे लीडरों को बुलाते

और व्हाट्सएप में भी लोगों को यह ज्ञान दिया जा रहा है कि यह जो किसानों का बिल है यह बहुत ही बढ़िया है और व्हाट्सएप में एक दूसरे को ज्ञान दे रहे है । और इसीलिए उसके सामने कहा था कि जिन लोगों ने कभी धनिया नहीं बोया वह किसान पर बिल पास कर रहे हैं और और व्हाट्सएप में लोगों को किसानों के बारे में न जाने क्या क्या बताया जा रहा है। लेकिन सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो को भी देख लीजिए।