वीडियो में देखें -जब गृह मंत्री अमित शाह से रिपोर्टर ने तीखे सवाल किये , तो देखिए गृह मंत्री अमित शाह की प्रतिक्रिया

टीवी पर वैसे तो गृह मंत्री अमित शाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कई बार इंटरव्यू आए लेकिन जो सवाल मीडिया को करना चाहिए था वह बिल्कुल गायब थे जब भी प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू हुआ तब उनसे बचपन की बातें पूछी गई थी। अगर ऐसी कई वीडियो आज भी यूट्यूब पर मौजूद है जिसमें वर्तमान के पत्रकार उनके बचपन ए को लेकर सवाल पूछ रहे थे। लेकिन जो भी सवाल पूछना चाहिए थे वह उन्होंने पूछा ही नहीं।

दरअसल मीडिया का एक ऐसा तबका हो गया है जो कहीं ना कहीं भारतीय जनता पार्टी की सपोर्ट बन कर आगे खड़ा हो जाता है। और इन्हीं मीडिया चैनलों के द्वारा विपक्ष के लोगों को भी दबाया जाता है ऐसा डिबेट में देखा जाता है डिबेट में अक्सर जो बातें होती हैं वह कहीं ना कहीं विपक्ष को टीवी पर घेरने की कोशिश करते हैं लेकिन सरकार के वर्तमान के समय में जिम्मेदार है उससे सवाल नहीं पूछे जाते।

और वैसे भी पिछले कई सालों में देखा गया है कि बड़े-बड़े राजनेताओं को सवाल पसंद ही नहीं है और ना ही आज की मीडिया में सवाल करने की हिम्मत। देश में इतने कानून आए नए नए कानून लेकर आए लेकिन मीडिया ने उसे सही ही ठहराया सही बताया और जो विरोध करने वाले लोग थे उन्हें कहीं ना कहीं देश विरोधी बताने की कोशिश की और झूठा प्रोपेगेंडा भी चलाया।

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अमित शाह और एक रिपोर्टर आमने सामने खड़े होते हैं एक मंच पर अमित शाह एक रिपोर्टर से बात करते हैं गृह मंत्री अमित शाह जिस मंच पर खड़े हुए होते हैं उनके सामने भीड़ भी होती है। और उसी भीड़ वाले मंच पर एक रिपोर्टर गृह मंत्री अमित शाह से सवाल पूछता है तो अमित शाह बार-बार उस रिपोर्टर के सवालों के जवाब पलट पलट कर दे रहे हैं लेकिन देखिए यह ट्वीट