बड़ी खबर : कंगना का ट्विटर अकाउंट हो सकता है सस्पेंड , क्योंकि कंगना अपने ट्विटर अकाउंट से लगातार समाज में

जिस तरीके से कंगना अपने टि्वटर हैंडल से झूठी खबरों का प्रचार प्रसार कर रहे हैं। और जो पोस्ट उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट से की है और जब अल्ट न्यूज वेबसाइट ने जब इसका पड़ताल किया तो वह सारी खबरें झूठी पाई है। इससे पहले भी कंगना कई ऐसी पोस्ट कर चुकी है जिससे समाज में तनाव पैदा हो। जो किसान अपना हक मांगने के लिए सड़कों पर बैठकर आंदोलन कर रहे हैं उन्हें तक कंगना ने न जाने क्या क्या बता दिया था।

बॉम्बे  हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है जिसमें ट्विटर इंडिया को  कंगना के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने के निर्देश दिए हैं। क्योंकि कंगना अपने ट्विटर अकाउंट से लगातार समाज में नफरत घृणा पैदा करने वाले पोस्ट को ट्वीट कर रही है। हालांकि वह चीज एक अलग है जब वह ट्विटर पर पोस्ट कर रही हैं तो कई लोग उन से तीखे सवाल कर रहे हैं और कहीं ना कहीं इन से बचने के लिए वह उन्हें ब्लॉक कर रहे हैं।

लेकिन वैसे तो होना भी यही चाहिए कि जो समाज में नफरत हो जाए तो हमारे समाज को बांटने की जो कोशिश करें उसका सोशल मीडिया अकाउंट तो बंद होना ही चाहिए हालांकि फेसबुक में कुछ दिन पहले ऐसे कदम उठाए थे जो समाज में घड़ा पैदा करने वाले पोस्ट कर रहे थे उन्हें फेसबुक में बैन किया था और उसमें भारतीय जनता पार्टी के एक नेता का नाम था जिसके फेसबुक अकाउंट को बैन कर दिया गया था। क्योंकि उस व्यक्ति ने समाज में कितना पैदा करने वाले पोस्ट किए थे।

ठीक उसी तरीके से कम नाम है वैसे ही समाज में घृणा पैदा करने वाले को कर रहे हैं पहले भी इन्होंने काफी ट्वीट किए थे। और जो किसान अपने हक के लिए ठंडी सड़कों पर बैठकर आंदोलन कर रहे हैं और सरकार से अपना हक मांग रहे हैं तो कंगना इन किसानों पर टि्वटर अकाउंट के जरिए ना जाने क्या क्या कह रही है । और जो देश में किसान आंदोलन कर रहे हैं उनके बारे में लगातार ट्वीट पर ट्वीट किए जा रहे हैं