हेलो भक्त चाय पी लो , सोशल मीडिया पर ट्वीट हुआ तेज़ी से वायरल , लोगो ने दी अजीब प्रतिक्रियाये

दरअसल पिछले दिनों से बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम छाई हुई है। आपने देखा ही होगा हर जगह इंटरनेट पर इस वेब सीरीज के विज्ञापन दिखाए गए हैं हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर एंड्राइड एप्स पर इस वेबसाइट के विज्ञापन दिखाए गए हैं इसलिए वेब सीरीज चर्चा में भी रही। और इसमें जो कहानी को दिखाया गया है वह तो खैर सब लोगों को पता ही होगा। लेकिन अगर बात चाय पीने की आजाए तो चाय से तो ख्याल तेरा नाता है।

एम एक्स प्लेयर नहीं भी क्या ट्वीट कर दिया जिसके बाद वह ट्वीट ही वायरल होने लगा दरअसल आश्रम वेब सीरीज के मेन किरदार बॉबी देओल की एक फोटो ट्वीट की जाती है इसमें बॉबी देवल कॉफी का एक कप अपने हाथ में लेकर बैठे होते हैं ऊपर एम एक्स प्लेयर के टि्वटर हैंडल से लिखा जाता है कि हेलो भक्त चाय पी लो अब इस देश में अपने आप को भक्त कौन समझता है । और भक्त किसे कहा जाता है। कौन सा समूह है जिससे इस नाम से पुकारा जाता है।

आजकल जमाना ऐसा हो गया है एक के बाद एक वेब सीरीज निकल कर आ रही है लेकिन वेब सीरीज भी अपनी हदों को पार कर रही हैं हालांकि आश्रम अगर वेब सीरीज की बात की जाए तो इसमें भी फिल्माए गए इस सीन में हदें पार की गई हैं लेकिन आजकल जो माहौल है जो हकीकत है वही वेब सीरीज में दिखाया जा रहा है। लेकिन बात यह भी है कि किसी को वेब सीरीज पसंद आती है और किसी को नहीं वह विरोध भी करते हैं।

लेकिन जब एम एक्स प्लेयर ने ट्वीट किया तो ट्वीट में आकर कई लोगों को अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे रिट्वीट करके चाय से संबंधित जानकारी भी बताने लगे। क्योंकि ट्वीट में भक्तों के लिए चाय पीने के लिए कहा गया था। लेकिन ट्वीट में ऐसा लग रहा है जैसे बॉबी देवल भक्तों से कह रहे हो की हेलो भक्त चाय पी लो। अब उस ट्वीट को ही देख लीजिएगा जिसमें बॉबी देओल के फोटो के साथ यह बात कही गई थी जिसके बाद वो ट्वीट ही वायरल होने लगा था