गुजरात के डिप्टी सीएम पर चप्पल फेंकने वाला शख्स निकला बीजेपी का ही कार्यकर्ता , लेकिन पुलिस बता रही थी कांग्रेसी कार्यकर्ता

चप्पल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गुजरात के उपमुख्यमंत्री पर किसी ने चप्पल फेंक दी। लेकिन जिस वक्त यह वीडियो रिकॉर्ड हुआ उस वक्त चप्पल फेंकने वाले को गिरफ्तार नहीं किया जा सका। लेकिन बाद में पुलिस ने उस आदमी को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन जिस शख्स ने उपमुख्यमंत्री नितिन भाई पटेल के ऊपर चप्पल फेंकी उसे पुलिस कांग्रेस का वर्कर बता रही थी।

और उस वीडियो में भी साफ दिखाई दे रहा है जिस वक्त गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन भाई पटेल माइक पर बोलते हुए नजर आ रहे हैं क्योंकि आने वाले दिनों में गुजरात में उपचुनाव होने जा रहे हैं और इसके चलते ही गुजरात के उपमुख्यमंत्री चुनाव का प्रचार प्रसार कर रहे थे। इसी दौरान एक शख्स ने गुजरात के उपमुख्यमंत्री के ऊपर चप्पल फेंक दी लेकिन फिर भी वह मीडिया से बात लगातार करते रहे।

लेकिन जिस शख्स को पुलिस ने चप्पल फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया है उस व्यक्ति का नाम रश्मिन पटेल है। लेकिन वही गिरफ्तार शख्स को लेकर बड़ोदरा पुलिस यह दावा कर रही है कि यह कांग्रेस का वर्कर है। लेकिन चन्द्रबदन पटेल  बीजेपी के  शिनोर तहसील अध्यक्ष है और ये शक्श बीजेपी के तहसील अध्यक्ष भी रह चुका है उन्होंने बताया कि जो शख्स गिरफ्तार हुआ है रश्मिन पटेल वह भारतीय जनता पार्टी का ही कार्यकर्ता है। और इस शक्श की पत्नी गांव की सरपंच भी रह चुकी है

रिपोर्ट में आगे बताया कि यह शख्स जो कि गिरफ्तार हुआ है यह तहसील पंचायत का सदस्य भी रहा है और यही नहीं इस शख्स ने सदस्यता अभियान का फॉर्म भी भरा था। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि ना तो भारतीय जनता पार्टी ने इस शख्स को अभी तक न तो इस शक्श को पार्टी से निकाला और ना ही इस शख्स ने भारतीय जनता पार्टी को छोड़ा है। रिपोर्ट के अनुसार यह भी पता चला है कि भारतीय जनता पार्टी का यह कार्यकर्ता अंदर चल रही गुटबाजी को लेकर काफी दिक्कत में था।