आंदोलन कर रहे किसान बोले , शर्म करो गोदी मीडिया , तु सी डूब के मर जाओ , सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अब किसान भी गोदी मीडिया का बहिष्कार करने लगे हैं क्योंकि उनको पता चल गया है कि यह गोदी मीडिया उनके खिलाफ झूठी खबरें प्रसारित कर रहा है और कहीं ना कहीं किसानों के आंदोलन को लेकर किसानों को बदनाम करने की कोशिश गोदी मीडिया द्वारा की जा रही है और यही बात किसान लगातार बात कह रहे हैं और उन किसानों की बातों को सोशल मीडिया पर लोग शेयर भी कर रहे हैं। उन किसानों की वीडियो सिर्फ सोशल मीडिया पर ही दबकर रह जा रही है।

उन किसानों की जो समस्याएं हैं जो किसान अपनी बातों को कह रहे हैं उन किसानों की समस्याओं को गोदी मीडिया अपने कार्यक्रमों में शामिल नहीं कर पा रहा है बल्कि किसान जो आंदोलन कर रहे हैं उनके खिलाफ खबरें प्रसारित की जा रहे हैं झूठी खबरों द्वारा प्रोपेगेंडा चलाया जा रहा है कि किसी तरीके से इन किसानों को बदनाम किया जा सके। किसान भाइयों की ऐसी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जो अपनी परेशानी को ना देखते हुए इस आंदोलन का हिस्सा बने है।

और ऐसी कई किसानों की वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं जिसमें किसान बड़ी समझदारी के साथ समझाते हुए आंदोलन करने की बात कर रहे हैं और उस वीडियो को लोग शेयर भी कर रहे हैं और यह भी कह रहे हैं कि आंदोलन इसी तरीके से होना चाहिए लेकिन गोदी मीडिया उन्हीं के खिलाफ झूठी खबरें प्रसारित कर रहा है कि किसी तरीके से इस आंदोलन को बंद किया जा सके । और सरकार की वाहवाही में गोदी मीडिया लगा हुआ है।

अब इस वीडियो के बारे में चर्चा करते हैं जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग इकट्ठे हुए हैं और कुछ स्लोगन लेकर खड़े हुए हैं कि गोदी मीडिया की खबरें नहीं देखी जाए यह झूठी खबरें प्रसारित करते हैं। आगे तमाम लोग उस व्यक्ति की बात को रिकॉर्ड अपने फोन से कर रहे थे। लेकिन इतने पर भी गोदी मीडिया को कोई फिक्र नहीं है वह भी अपने झूठे कार्यक्रमों में व्यस्त है सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है इस ट्वीट के जरिए वह वीडियो भी देख लीजिए