वीडियो : ये क्या सभी गोदी मीडिया न्यूज़ चैनलों पर पीएम मोदी की वाहवाही में एक जैसी रिपोर्टिंग वीडियो में खुद देखिए

वैसे तो गोदी मीडिया चैनल सरकार की लगातार टीवी पर वाहवाही करते रहते हैं। लेकिन जैसे ही पीएम मोदी की तस्वीरें न्यूज़ चैनलों पर आई वैसे ही सभी न्यूज़ चैनल जिन्हें आजकल गोदी मीडिया के नाम से जाना जाता है सभी लोगों ने अपनी खबरें बनाना शुरू कर दी। लेकिन इन सभी खबरों की वीडियो में एक चीज में समानता दिखाई दी सभी में प्रसारित की गई वीडियो एक जैसी ही दिखाई दे रही थी। लेकिन पीएम मोदी भी मस्ती में दिखाई दिये।

लेकिन जिस तरीके से भारत में जब विपक्ष सवाल खड़े करता है तब गोदी मीडिया चैनल इस तरीके से उन लोगों के सवालों की कवरेज नहीं कर पाते हैं। लेकिन सरकार की वाहवाही में यह गोदी मीडिया चैनल जुटे रहते हैं। और गोदी मीडिया चैनलों पर यह तो आप जानते ही होंगे कि झूठ का प्रचार प्रसार किस तरीके से होता है। और ऐसे ढेरों वीडियो यूट्यूब पर अपलोड है जिसमें गोदी मीडिया चैनल झूठ चलाते हुए पाए गए हैं।

लेकिन जिस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कवरेज की जो तस्वीरें चल रही थी उस वक्त टीवी को खोलकर जब देखा गया तो सभी पर एक जैसी ही खबरें प्रसारित की जा रही थी और कहीं ना कहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाहवाही में सभी गोदी मीडिया चैनल लगे हुए थे सभी उसके बारे में फायदे बता रहे थे कि अब देश को यह फायदा होने वाला है और ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है जब न्यूज़ चैनलों में फायदे बताए गए हो।

हमें ट्विटर पर एक वीडियो मिला जिसमें एक व्यक्ति ने कई न्यूज़ चैनलों को उसी वक्त बदल कर देखा तो यह पाया गया कि सभी न्यूज़ चैनल यानी गोदी मीडिया चैनल पर जो खबरें प्रसारित की गई थी वह सब एक जैसी ही थी और सभी पीएम मोदी की वाहवाही में लगे हुए थे। यूज़र ने कई न्यूज़ चैनल को बदला लेकिन सभी पर एक ही खबरें चलाई जा रही थी। और सभी सरकार की वाहवाही में जुटे हुए थे आप भी देखिए यह ट्वीट