केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के पास ऐसी कौन सी टेक्नोलॉजी है जिससे एक गाय से 1 साल में 100 बच्चे लिए जा सकते हैं

गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के कई बयान सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं उनका एक नया बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें में वह कहते हुए नजर आ रहे हैं। के एक गाय से 1 साल में 100 बच्चे लिए जा सकते हैं। लेकिन यह बात तो विज्ञान के भी विपरीत जाती है। लेकिन जो केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गाय को लेकर बयान दिया है। यह तो किसी हिसाब से मुमकिन नहीं है । लेकिन फिर भी केंद्रीय मंत्री दावा कर रहे हैं।

गिरिराज सिंह

लेकिन केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह वर्तमान के समय में पशुपालन एवं डेयरी मंत्री हैं तो उन्होंने गाय को लेकर नई टेक्नोलॉजी ले आए और वीडियो में उस टेक्नोलॉजी के बारे में बताते हुए नजर आए। लेकिन इस वीडियो में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह यह कहते हुए भी नजर आए इस टेक्नोलॉजी के द्वारा 1 साल में मैंने 1 गाय से 100 बच्चे लिए हैं। लेकिन अगर यह बयान विज्ञान के आधार पर देखा जाए तो ऐसा किसी भी प्रकार से संभव नहीं है।

लेकिन बात यहां पर भी आ जाती है कि भारतीय जनता पार्टी के यह कोई नए बयान वाले नेता नहीं है भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कोरोनावायरस को दूर करने के लिए अजीब अजीब तरीके बताएं क्योंकि वह भी विज्ञान के विपरीत थे। कुछ दिन पहले आपने एक मंत्री का बयान सुना होगा जिसमें वह यह कहते हुए नजर आए थे की पापड़ खाने से कोरोनावायरस खत्म हो जाएगा और इससे यूनिटी पावर बढ़ेगी।

लेकिन हुआ क्या कुछ दिन बाद जिन्होंने यह बयान दिया था वह खुद कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए उसके बाद एक मंत्री जी ने और बयान दिया कि शंख बजाने से और मिट्टी जिस्म पर लपेटने से कोरोनावायरस नहीं होगा लेकिन बाद में वह मंत्री भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए। लेकिन केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने यह नामुमकिन टेक्नोलॉजी के बारे में बताया देखिए और सुनिए क्या कह रहे हैं गिरिराज सिंह।