गाजियाबाद पुलिस ने दुकान में हुई चोरी का किया खुलासा , चार लोगों को किया गिरफ्तार और 14 मोबाइल किए बरामद

गाजियाबाद

गाजियाबाद पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया जिसमें कई लोगों को गिरफ्तार किया है और वही गिरफ्तार हुए लोगों से 14 मोबाइल भी बरामद किए गए हैं लेकिन इसके बाद गिरफ्तार हुए लोगों के फोटो को गाजियाबाद पुलिस ने ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी। लेकिन देखा गया कुछ देर बाद गाजियाबाद पुलिस ने इस ट्वीट को ही डिलीट कर दिया। और ट्वीट को डिलीट करने का कारण हम आपको बताते हैं।

गाजियाबाद

दर्शन गाजियाबाद पुलिस ने जो ट्वीट को डिलीट किया था उसमें ट्वीट किए गए गिरफ्तार लोगों के फोटो सहित जानकारी ट्वीट की गई थी जिसमें एक शक ने टी शर्ट पहन रखी थी और उस पर लिखा हुआ था नमो अगेन। बस क्या था गाजियाबाद पुलिस के इस ट्वीट को लेकर लोग तंज कसने लगे । इस ट्वीट को विपक्ष के नेताओं ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी थी और गाजियाबाद पुलिस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा था।

लेकिन कुछ देर बाद देखते-देखते देखते इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया। क्योंकि इस ट्वीट में जो फोटो लगाया गया था उसमें एक व्यक्ति जो टी-शर्ट पहने हुए हैं उस पर लोग तंज कसने लगे थे। और कहने लगे थे कि देश में बेरोजगारी बहुत बढ़ रही है। क्या यह लोग यह भी करने लगे। और भी लोगों ने कई प्रतिक्रियाएं दीं लेकिन ट्वीट करने के बाद वह सारी प्रतिक्रियाएं भी गायब हो गई। जिस ट्वीट को डिलीट किया गया था उसमें प्रेस रिलीज को भी संगलन किया गया था।

लोगों ने एक्सप्रेस न्यूज़ को भी पढ़ा और फोटो को भी देखा लेकिन फोटो को देखते ही लोग उस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लग गए थे। पंखुड़ी पाठक ने भी अपने ट्वीट के माध्यम से लेकर कहा अरे अरे यह बेचारा शातिर चोर नहीं मासूम भक्त है अच्छे दिन का इंतजार करते करते इस बेचारे का यह हाल हो गया। पंखुड़ी पाठक जी उसी ट्वीट का स्क्रीनशॉट को अपने ट्वीट में शामिल किया और यह प्रतिक्रिया दी देखिए आप यह उनका ट्वीट