आखिरकार बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र देओल की क्या मजबूरी रही होगी ,कि किसानों के आंदोलन को लेकर ट्वीट करके……………………………….

किसानों का आंदोलन देश भर में चल रहा है वहीं कुछ लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हालांकि यह तो स्पष्ट हो गया है कि कई लोगों ने इस विरोध प्रदर्शन के लिए समर्थन दिया है। सोशल मीडिया पर वह वीडियो भी वायरल हुआ था जिस वक्त खली ने भी इस आंदोलन का समर्थन किया था और नारा लगाते हुए कहा था जो बोले सो निहाल। और भी कई बॉलीवुड एक्टरों ने किसानों के इस आंदोलन को समर्थन किया था। और लगातार बॉलीवुड के एक्टर इस पर ट्वीट भी कर रहे हैं।

लेकिन जाने-माने सुपरस्टार धर्मेंद्र देओल ने भी किसी किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था उन्होंने लिखा था कि सरकार से प्रार्थना है किसान भाइयों की समस्याओं का कोई हल जल्दी से जल्दी तलाश कर ले क्योंकि कोरोनावायरस के केस भी दिल्ली में बढ़ते हुए जा रहे हैं। और इसी वजह से धर्मेंद्र देओल ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह ट्वीट किया था लेकिन इस ट्वीट के जरिए वह सरकार से सवाल कर रहे थे।

लेकिन इस ट्वीट के बाद ना जाने धर्मेंद्र देओल के साथ ऐसी कौन सी बजा रही है आखिरकार इस ट्वीट को करने के बाद धर्मेंद्र देओल किससे डर गए जो कि उन्हें इस ट्वीट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट करना पड़ा यानी उन्हें अपने इस बयान को वापस लेना पड़ा। क्योंकि इस ट्वीट के माध्यम से बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र देओल कहीं ना कहीं सरकार पर सवाल कर रहे थे।

क्योंकि उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए साफ लिख दिया था कि सरकार से प्रार्थना है कि किसानों की जो समस्याएं हैं वह जल्द से जल्द सरकार को सुननी चाहिए क्योंकि देश में इस वक्त कोरोनावायरस संकट चल रहा है और कोरोनावायरस के केस भी लगातार बढ़ रहे हैं। और इसी को लेकर धर्मेंद्र देओल ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह ट्वीट किया था लेकिन ना जाने ऐसी कौन सी वजह रही होगी जिस वजह से धर्मेंद्र देओल को यह ट्वीट डिलीट करना पड़ा