देश में विकास तो हो रहा है लेकिन सिर्फ जो पूंजीपति हैं उन मित्रों का , अडानी ग्रुप के हाथों में गया लखनऊ एयरपोर्ट तो राहुल गांधी ने कसा तंज

लखनऊ एयरपोर्ट का निजीकरण हो गया है और आने वाले 50 सालों तक अब इसकी कमान अडानी ग्रुप संभालेगा लेकिन जैसे ही यह खबर मीडिया में आई वैसे ही विपक्ष के नेताओं ने भी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी । राहुल गांधी ने भी ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है उन्होंने अपने का बयान में कहा है कि देखिए कौन कहता है विकास नहीं हो रहा है।

विकास तो उन पूंजीपतियों मित्रों का हो रहा है। और साथ में एक तस्वीर को साझा किया जिसमें लखनऊ एयरपोर्ट के निजीकरण की खबर को लेकर ट्वीट किया था। लेकिन इस निजी करण को लेकर विपक्ष के नेता और कुछ वरिष्ठ लोग लगातार सवाल उठा रहे हैं लेकिन इसके बावजूद भी सरकार हैं उनको नजरअंदाज कर रहे हैं मीडिया में भी यह सवाल नहीं उठ पा रहे हैं कि आखिरकार लगातार निजिकरण क्यों हो रहा है।

जैसे ही यह निजी करण की खबरें सोशल मीडिया में आए वैसे ही सोशल मीडिया पर अदानी ग्रुप के जो पोस्टर होल्डिंग लगाए गए थे उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। लोगों ने उन तस्वीरों और वीडियो को साझा करके लगातार निजीकरण को लेकर सवाल उठाए गए। लेकिन मुख्यधारा की मीडिया से आज भी यह मुद्दा बिल्कुल गायब रहा। जबकि विपक्षी पार्टियों ने इस निजी करण को लेकर लगातार सरकार पर निशाना साधा है।

देश में लोग अक्सर पूछते हैं कि विकास क्यों नहीं हो रहा हालांकि देश में बेरोजगारी भी लगातार बढ़ रही है महंगाई भी लगातार बढ़ रही है और लॉकडाउन के चलते हुए करोड़ों लोगों की नौकरियां भी चली गई। और हर चुनाव के समय में विकास को भी लोग ढूंढते हैं लेकिन इसी विकास के नाम को लेकर राहुल गांधी ने इस निजी करण को लेकर रिट्वीट किया है और उन्होंने उस ट्वीट में कहा कि विकास तो हो रहा है लेकिन सिर्फ पूंजीपतियों मित्रों का।