देखें : दीनदयाल उपाध्याय के बैनर में हो गई बड़ी भूल , सोशल मीडिया पर बैनर का फोटो तेजी से वायरल …..

दीनदलाल

सोशल मीडिया पर एक बैनर में बहुत बड़ी भूल हुई। लेकिन बैनर डिजाइन होने के बाद क्या किसी ने उस बैनर को देखा ही नहीं। बैनर को छापा गया छापने के बाद उस बैनर को लगाया गया और उस बैनर के आगे लोग बैठे भी। लेकिन किसी ने उस बैनर की ओर नहीं देखा। लेकिन सोशल मीडिया पर भी लोग बड़ा पैनी नजर के हैं उन्होंने इन लोगों के साथ-साथ बैनर को भी पढ़ा तो बैनर में एक बहुत ही बड़ी कमी नजर देखिए इस तस्वीर को।

दीनदयाल उपाध्याय

लेकिन दीनदयाल उपाध्याय के नाम कि यह बड़ी गलती भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से हो गई। और इन्होंने दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर इस कार्यक्रम को रखा। मंच को सजाया गया और मंच पर पीछे एक पोस्टर लगाया गया लेकिन पोस्टर लगाने से पहले अपने से पहले किसी ने पोस्टर पर गौर नहीं किया। पोस्टर में दीनदयाल उपाध्याय के दीनदयाल नाम वाले शब्द में उन्होंने क्या लिख दिया अपने उन तस्वीरों में देखा ही होगा।

जैसे ही सोशल मीडिया पर इस बैनर को लेकर कमी नजर आई वैसे ही यह बैनर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। और फिर बीजेपी नेताओं की फजीहत होने लगी कि आखिरकार इतनी बड़ी गलती कैसे हो गई बैनर को क्या किसी ने नहीं देखा। आपको यह भी बता दें यह आयोजन पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती हरियाणा के कैथल में रखा गया था। लेकिन अब इसी बैनर को लेकर सोशल मीडिया पर मजाक उड़ रहा है।

लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि इस बैनर के सामने बैठकर लोग फोटो खींच आते रहे और जब यह फोटो सोशल मीडिया पर पहुंचा। तो लोगों की नजर पंडित दीनदयाल उपाध्याय के नाम पर गई । नाम को जब ध्यान से देखा तो पंडित दीनदयाल उपाध्याय के नाम में कुछ और ही दिखाई दिया। सोशल मीडिया पर यह पोस्टर वायरल होने लगा तो अब इसके बारे में खोजबीन भी शुरू हो गई है कि यह पोस्टर किसके द्वारा बना है और ऐसी गलती आखिर किसने कर दी।