इधर स्टेडियम में चल रहा था क्रिकेट मैच उधर एक भारतीय ने स्टेडियम में क्रिकेट मैच के दौरान कर दिया प्यार का इजहार , देखें वीडियो

क्रिकेट मैच स्टेडियम में चल रहा था वहीं दर्शक भी स्टेडियम में मौजूद थे क्रिकेट मैच के दौरान सभी लोग आनंद ले रहे थे लेकिन इसी बीच स्टेडियम में चल रहे कैमरामैन की निगाहें अचानक भारतीय क्रिकेट टीम की ड्रेस पहने हुए एक लड़के पर पहुंचते हैं। सामने एक विदेशी लड़की खड़ी हुई थी। और फिर भारतीय ड्रेस पहने हुए लड़के ने उस लड़की को जमीन पर बैठकर गिफ्ट दिया। और फिर क्या था कैमरामैन की निगाहें भी वही फस कर रह गए।

क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे मैच के दौरान कैमरामैन ने इस खूबसूरत लम्हे को कैद किया और इसी पर नजरें बनाए रखें । सभी लोग आसपास के लोग इस पूरे कहानी की वीडियो अपने मोबाइल से शूट करने लगे पीछे और भी कुछ युवा खड़े हुए थे जो उस भारतीय का हौसला बढ़ा रहे थे और फिर क्रिकेटर भी तालियां बजा रहे थे। सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है लोग अलग-अलग अपनी इस वीडियो को लेकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

पहले भारतीय ने प्रपोज स्टाइल में गिफ्ट दिया फिर लड़की ने उस गिफ्ट को स्वीकार किया और इसी बीच बराबर में बैठे कुछ युवाओं ने इस पल को भी अपने मोबाइल में कैद कर लिया फिर उस भारतीय ने लड़की को गले से लगा लिया। और इसी दौरान पूरा स्टेडियम झूम उठा कमेंट्री बॉक्स में भी इनके प्यार के इजहार को बयां करने लगे। और खिलाड़ी भी इन दोनों लोगों को देखकर तालियां बजाने लगे।

सोशल मीडिया पर क्रिकेट मैच के दौरान स्टेडियम का वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है । सोशल मीडिया पर कुछ लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि क्या यह भारतीय युवा क्रिकेट देखने आया था या अपनी शादी का प्रस्ताव लेकर स्टेडियम में है। और इसी बीच स्टेडियम में इन दोनों के लिए जोरदार तालियां भी बजी । मीडिया पर यह वीडियो तेजी से आप हमारे होने लगा है आप भी देखिए यह वीडियो