कांग्रेस लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला करने का कार्य कर रही है , एंकर की गिरफ्तारी पर बिहार में रैली में बोले योगी

बिहार के मधुबनी में योगी आदित्यनाथ रैली को संबोधित कर रहे थे वही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रैली को संबोधित करते हुए बयान दिया कि 1975 में जो कांग्रेस की सरकार थी उस वक्त देश में आपातकाल लगाया गया । आगे योगी बोले आज भी देश के अंदर एक बहुत बड़े पत्रकार को गिरफ्तार किया गया है । और कांग्रेस पार्टी अपनी स्वयं की पुष्टि के लिए एक न्यूज़ एंकर को गिरफ्तार करके लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला कर रही है। लेकिन पहले अमित शाह ये ट्वीट देखिये


दरअसल आज रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्णब गोस्वामी को गिरफ्तार मुंबई पुलिस ने किया है। जिसकी छोटी-छोटी वीडियो क्लिप्स प्रतिदिन वायरल होती रहती हैं। और उन वीडियो के सोशल मीडिया पर मजाक बनकर रह गए हैं। रिपब्लिक टीवी के शो पूछता है भारत में हर दिन चीख-पुकार मची रहती है और इस रिपब्लिक टीवी के जो रिपोर्टर हैं वह भी कूद फांद करके रिपोर्टिंग करते हैं ऐसे ढेरों वीडियो सोशल मीडिया पर उपलब्ध हैं।

जब पूरे देश में संपूर्ण लाभ डाउन था और देश में क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाए गए थे तब उत्तर प्रदेश के क्वारंटाइन सेंटर की बदहाली को एक रिपोर्टर ने दिखाया था और बदले में क्या हुआ था उस पत्रकार पर ही एफ आई आर हो गई थी। क्योंकि उस पत्रकार ने उत्तर प्रदेश के क्वारंटाइन व्यवस्था जो बदहाल थी उस पर रिपोर्टिंग की थी। कि जो क्वॉरेंटाइन सेंटर में लोग रह रहे हैं उन्हें किस समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

लेकिन बिहार में चुनाव हैं और चुनाव प्रचार में राजनेता और कार्यकर्ता जुटे हुए हैं इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचकर रैली को संबोधित करते हैं और वहां पहुंचकर योगी आदित्यनाथ यह बयान देते हैं कि कांग्रेस पार्टी लोकतंत्र का गला घुटने का काम करती है सन 1975 में कांग्रेस पार्टी ने पूरे देश में आपातकाल लगाया गया था। योगी आदित्यनाथ का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है देखिए यह ट्वीट।