चुनाव आए तो BJP नेताओं को फिर याद आए मदरसा , जिन्ना , आतंकवादी , बीजेपी की मंत्री ने मदरसों को लेकर दिया अब यह बयान

BJP

BJP नेताओं को एक बार फिर मदरसा जिन्ना आतंकवादी कश्मीर सब कुछ याद आने लगा है क्योंकि अब राज्यों में चुनाव होने वाले हैं। बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं वहां एक रैली में तो बीजेपी नेता ने जिक्र कर ही दिया कि अगर  बिहार में आरजेडी की सरकार बनती है तो कश्मीर के आतंकवादी यहां पनपेंगे। लेकिन अब एक नया बयान आ रहा है क्योंकि 3 नवंबर को 28 सीटों पर मध्य प्रदेश में उपचुनाव होने जा रहे हैं।

 

लेकिन जैसे ही चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे ही BJP नेताओं को कश्मीर जिन्ना मदरसा आतंकवाद सब याद आने लगा है। उषा ठाकुर जो कि मध्य प्रदेश सरकार में संस्कृति मंत्री हैं उन्होंने अपने बयान में कहा है कि जितने भी आतंकवादी होते हैं वह मदरसों में पले बढ़े होते हैं। लेकिन यह बयान कोई नया नहीं है BJP के नेता पिछले कई सालों से इस बयान को चुनाव के समय में लगातार दोहराते हुए चले आए हैं।

BJP नेता जान चुके है कि ऐसे वयानों में छिपा वोटबैंक

और इन नेताओं के साथ-साथ गोदी मीडिया ने भी अपने कार्यक्रमों में लगातार मदरसा और आतंकवाद को लेकर खबरें चलाई हैं आप यूट्यूब और गूगल में सर्च कर सकते हैं। आपको ढेरों कार्यक्रम मिल जाएंगे। लेकिन चुनावों के वक्त ऐसे बयान देना इन नेताओं के लिए कोई नई बात नहीं है क्योंकि BJP नेता यह जान चुके हैं कि ऐसे बयानों में ही उनका वोट बैंक छिपा हुआ है।

और उन्हें बेरोजगारी महंगाई अर्थव्यवस्था जैसे मुद्दों पर वोट में काफी मेहनत करना पड़ेगी। और BJP नेता रैलियों में इकट्ठी भीड़ के दिमाग को को भाप गए हैं। और इसीलिए BJP नेता इस तरीके के बयान देते हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा वोट हासिल किया जा सके। लेकिन देश में कोरोना को लेकर क्या हालात है अर्थव्यवस्था को लेकर क्या हालात है। लेकिन इन मुद्दों से किसी नेता को कोई मतलब नहीं।