वीडियो: बुजुर्ग महिला , बीजेपी नेता के पैरों में गिर कर कुछ कह रही थी लेकिन नेताजी का भाषण नही रुका

सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता के भाषण देने का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मैं रैली को संबोधित कर रहे हैं और रैली को संबोधित करते वक्त एक बुजुर्ग महिला आकर उनके पैरों में कुछ कहती है लेकिन उसे एक भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और बुजुर्ग महिला को हटा देता है लेकिन इसके दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेता जो मंच पर भाषण दे रहे हैं उनका भाषण नहीं रुकता है वे लगातार भाषण देते रहते हैं।

बुजुर्ग महिला

और इस व्यवहार को लेकर सोशल मीडिया पर विपक्ष के लोग अब इस वीडियो पर तंज कस रहे हैं। इस वीडियो को विपक्ष के नेताओं ने शेयर करके काफी आलोचनाएं की हैं। लेकिन आख़िरकार जिस वक्त बीजेपी नेता रैली को संबोधित कर रहे हैं अगर उस वक्त जनता की बात को नहीं सुना जाएगा तो वह कौन सा वक्त आएगा जिस वक्त जनता की बात को सुना जाएगा। अरे यही तो वक्त है नेता जनता के करीब आते हैं।

जब वह बुजुर्ग महिला कुछ कहने आई थी। नेताजी को चाहिए था कि भाषण को रोककर उस बुजुर्ग महिला की बात सुनना चाहिए थी लेकिन नेताजी 1 मिनट भी नहीं रुके अपने भाषण को लगातार चालू रखा और एक कार्यकर्ता ने बुजुर्ग महिला को उठाकर उसे एक कुर्सी पर बिठा दिया। लेकिन किसी मंच के नेता ने उस बुजुर्ग महिला की नहीं सुनी सब नेता कुर्सियों पर बैठकर देखते रहे।

कांग्रेस के नेता अलका लांबा ने भी इस वीडियो को ट्वीट किया है और मध्य प्रदेश कांग्रेस टि्वटर हैंडल से भी यह वीडियो को ट्वीट किया गया है उस ट्वीट के माध्यम से कहा गया है कि बुजुर्ग महिला पांव पर गिरी लेकिन भाषण नहीं रुका । आगे लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रभात झा का यह अहंकार देखिए बुजुर्ग महिला पैरों पर गिर पड़ी लेकिन नेता जी ने उस महिला को उठाने की बजाय अपने भाषण को लगातार जारी रखा।