वीडियो देखें : बो ल भंडारी तीन सौ दो , रिपब्लिक टीवी की डिबेट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर फिर हुआ तेजी से वायरल

बोल भंडारी तीन सौ दो

रिपब्लिक टीवी की डिबेट की वीडियो के छोटे छोटे हिस्से हर दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हमने आपको यह भी दिखाया था कि रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर किस तरीके से कूद कूद कर बेबुनियाद बातों पर रिपोर्टिंग करते हैं और उस वक्त कैमरामैन भी परेशान हो जाता होगा कि किस एंगल से रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर के वीडियो को रिकॉर्ड किया जा सके। कभी टैक्सी पर बैठकर तो कभी सड़कों पर कूदकर रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टरों की रिपोर्टिंग होती है।

बोल भंडारी तीन सौ दो

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर इस रिपब्लिक टीवी पर डिबेट लगातार पिछले दिनों चल रही थी लेकिन उनके डिबेट में रिया चक्रवर्ती को लेकर बेबुनियाद बातों को भी शामिल किया गया। और फिर रिपब्लिक टीवी के एंकर रिया चक्रवर्ती को लेकर इस तरीके की रिपोर्टिंग करने लगे कि अगर उन्हें सड़क पर रिया चक्रवर्ती की गाड़ी जाती हुई दिखी तो में अपनी गाड़ियों में से ही चिल्लाने लगे कि वह रिया चक्रवर्ती जा रही हैं और शीशे बंद गाड़ी में से ही सवाल पूछने शुरू हो जाते थे

और टीआरपी को लेकर रिया चक्रवर्ती को लगातार टारगेट किया गया। लेकिन जब एम्स की रिपोर्ट आई उसमें यह बताया गया तो सुशांत सिंह राजपूत की ऐम्स की रिपोर्ट से रिपब्लिक टीवी के एंकर नाखुश दिखाई दिए । लेकिन अब रिपब्लिक टीवी चैनल पर एंकर अपनी डिबेट में चिल्लाने लगे कि उन्हें इस मामले में 302 का केस चाहिए। और फिर होता क्या है कि बीच डिबेट में ही रिपब्लिक टीवी के एंकर 302 302 चिल्लाने लगते हैं।

और फिर क्या इसके बाद उस डिबेट का छोटा सा हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। ट्विटर पर इस छोटे से वीडियो को कई लोगों ने शेयर करते हुए अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी। वीडियो में आप ध्यान से देखेंगे तो आप को सबसे आखिर में यह शब्द भी सुनाई देंगे कि बोलो भंडारी 302। लेकिन आप ने पिछले दिनों से देखा होगा की रिपब्लिक टीवी की डिबेट की वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं।