बॉलीवुड एकजुट होने पर गोदी मीडिया को दिक्कत क्यों , जब दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन हो रहे थे तब …..

रिपब्लिक

जब सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर मीडिया में खबरें प्रसारित की जा रही थी उस वक्त गोदी मीडिया के एंकर ने बेवजह बेबुनियाद खबरें प्रसारित की थी। और यही नहीं बॉलीवुड के कलाकारों को अजीब अजीब नाम लेकर भी पुकारा गया और इसमें फिल्म अभिनेत्रियों को लेकर बेबुनियाद खबरें चलाई गई थी । आपने रिपब्लिक टीवी की एक वीडियो देखी होगी जिसमें एक एंकर चिल्लाता हुआ नजर आता है कि कहां हो सलमान।

लेकिन कुछ दिन बाद सलमान खान उन्हीं के चैनल पर विज्ञापन करते हुए दिखाई दिए। उस वक्त डिबेट में एक शख्स ने यह भी कहा था जब एंकर सलमान कहां हो चिल्ला रहा था। कि आप बात को कहां से कहां ले जा रहे हैं। लेकिन बात यह है कि सिर्फ सलमान खान को पुकारा लेकिन अब 34 फिल्म निर्माताओं के साथ-साथ , प्रड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया ने 4 एसोसिएशन ने

रिपब्लिक भारत चैनल के एंकर अर्णब गोस्वामी और उछल कूद कर रिपोर्टिंग करने वाले प्रदीप भंडारी और टाइम्स नाउ के नाविका कुमार और राहुल रविशंकर पर दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। और यह एंकर जिस तरीके की अपमानजनक टिप्पणी करते हैं उसको लेकर इसे रोकने की मांग की गई है। और इसमें फिल्म जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल है जैसे सलमान खान शाहरुख खान आमिर खान अनिल कपूर अजय देवगन और कई बड़े फिल्म प्रोडक्शन राइटर ने मिलकर यह कदम उठाया।

लेकिन जब यह सब लोग इकट्ठे होकर आए तो मीडिया के एंकर को इनकी एकजुटता पसंद नहीं आई लेकिन आपको याद होगा। कि जब दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर प्रदर्शन हो रहे थे तब यह दो एंकर शाहीन बाग को मिनी कश्मीर बताकर रिपोर्टिंग कर रहे थे। दोनों एंकर अलग-अलग चैनल के थे लेकिन एक साथ होकर यह बेबुनियाद रिपोर्टिंग कर रहे थे।

बॉलीवुड