बड़ी खबर : देश में किसानों के हो रहे आंदोलन को लेकर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने दिया बड़ा बयान , बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद

बॉलीवुड एक्टर जबसे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं जब पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन लगाया गया था जिस वक्त लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया था क्योंकि उस वक्त में कोरोना वायरस संक्रमण भारत में तेजी से फैल रहा था हालांकि वह एक अलग बात है कि लॉकडाउन को बिना प्लान के लगाया गया और कोरोनावायरस को काबू करने में मौजूदा सरकार नाकाम साबित हुई थी। और जिस तरीके से मजदूर पैदल चलने को मजबूर हो गए थे।

उस वक्त सोनू सूद ने स्टेशनों पर जाकर गरीब मजदूरों की सहायता की थी उन्हें घर पहुंचाने के लिए बसों का इंतजाम किया गया था और गरीब मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया था इसके बाद कुछ विपक्ष के लोगों ने भी मदद की थी । और जिस वक्त मजदूर देश में पैदल चल रहे थे उस वक्त सोनू सूद ने कोरोनावायरस संक्रमण के दौरान गरीब मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया है। और तभी से सोनू सूद सोशल मीडिया पर छाए हुए।

सोनू सूद ने एक ट्वीट तब भी किया था। जब लॉकडाउन के समय में मजदूरों का डाटा सरकार के पास नहीं था उस वक्त भी सोनू सूद ने मौजूदा मोदी सरकार को गिरते हुए ट्वीट किया गया था जिसमें एक कार्टून को संलग्न किया गया था और उस कार्टून में कहीं ना कहीं मोदी सरकार पर सवाल उठ रहे थे। क्योंकि उसमें जिस बात का जिक्र था उसको लेकर मोदी सरकार के पास कोई कोई डाटा नहीं था।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने बेरोजगारी को लेकर भी मोदी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं तब देश में लगातार बेरोजगारी बढ़ रही थी और लॉक डाउन के समय में लोगों की नौकरियां जा रही थी और जिस वक्त देश में करोड़ों लोगों की नौकरियां गईं और करोड़ों लोग देश में बेरोजगार हो गए तब भी बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए मौजूदा मोदी सरकार को निशाना साधते हुए ट्वीट किया था।

वह बात अलग है जब बेरोजगारी को लेकर सोनू सूद ने ट्वीट किया था बाद में अंध भक्तों ने सोनू सूद को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। और फिर स्थिति यह बन गई थी कि सोनू सूद को वो ट्वीट जिसमें मौजूदा सरकार से बेरोजगारी को लेकर सवाल किया था वो ट्वीट सोनू सबको अपने टि्वटर अकाउंट से डिलीट करना पड़ा था। और सोनू सूद को वो ट्वीट डिलीट करना क्यों पड़ गया है इसकी वजह आप जानते ही होंगे।

लेकिन अब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट होता है जिसमें सोनू सूद लिखते हैं किसान मेरा भगवान । यानी कि इससे साफ नजर आता है कि कहीं ना कहीं सोनू सूद किसानों के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं । उन्होंने अपने फेसबुक पेज और ट्विटर अकाउंट दोनों पर यही बात लिखी है कि किसान मेरा भगवान। हाथ जोड़ते हुए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने यह ट्वीट करते हुए कहा है।

और देश में इस वक्त किसान आंदोलन चल रहा है किसान सड़कों पर उतर कर अपनी आवाज को सरकार तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन आज आपने दिन भर वो तस्वीर देखी होंगी कि किसानों को रोकने के लिए किस तरीके की व्यवस्था की गई है । उन्हें रोकने के लिए बॉर्डर की तरह एक दीवार बनाई गई है।