बीजेपी कार्यकर्ता बोले , कोरोना नहीं है बिहार में , पहले से बीमार लोग है जो बुजुर्ग लोग है , वो अन्य बीमारी से …..

बिहार

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने बाहर कुछ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एक रिपोर्टर से रूबरू होते हैं। तो उसने एक भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि बिहार में कोरोना नहीं है। और इन्हीं कार्यकर्ताओं ने आगे यह भी कहा कि जो पहले से बीमार लोग हैं यानी जो बुजुर्ग लोग हैं वो पहले से किसी अन्य बीमारी से ग्रस्त है और बिहार में कोरोनावायरस नहीं है।

बिहार

लेकिन अगर बिहार पर कोरोनावायरस के आंकड़ों में देखा जाए तो बिहार में 1 लाख 96 हजार से ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित मरीज अभी तक पाए जा चुके हैं और बिहार में अभी तक 940 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। और यह जो कार्यकर्ता एक रिपोर्टर के सवाल पर जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं तो इनके चेहरों पर बीजेपी पार्टी के मास्क भी लगे हुए हैं और फिर भी यह कह रहे हैं कि बिहार में कोरोनावायरस नहीं है।

लेकिन बिहार में अब चुनाव भी होने वाले हैं लोग अपना अपना उम्मीदवार चुनेंगे। लेकिन भारत कोरोनावायरस संक्रमण के मामले में दूसरे नंबर पर चल रहा है पूरी दुनिया में भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सबसे ज्यादा आ रहे हैं अन्य देशों में कोरोनावायरस के चलते हुए चुनावों को टाल दिया गया और वहां यह निर्णय लिया गया कि पहले कोरोनावायरस को खत्म किया जाएगा उसके बाद चुनाव होंगे।

लेकिन भारत में कुछ अलग हुआ लॉकडाउन को जैसे ही अनलॉक किया राजनेता प्रचारों में जुट गए। एक बात और भी है कि जब भारत में लगातार कोरोनावायरस संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में सरकार कोरोनावायरस संक्रमण को हल्के में ले रही है जबकि इस वक्त से पहले भी कोरोनावायरस संक्रमण मामले को सरकार को गंभीरता से लेने की जरूरत थी लेकिन उस वक्त भी कोरोनावायरस संक्रमण को रोकने के लिए सरकार के पास कोई प्लान नहीं था। पर अब बीजेपी कार्यकर्ता यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि कोरोनावायरस बिहार में हइए ना