बीजेपी आईटी सेल के मुखिया ने ट्वीट किया गलत दावे के साथ वीडियो , विस्तार से देखें पूरी जानकारी

बीजेपी आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय ने एक वीडियो ट्वीट किया है इससे पहले भी वह फर्जी दावों के साथ वीडियो पोस्ट कर चुके हैं और जिसका खुलासा अल्ट न्यूज़ व अन्य वेबसाइट जो सच और झूठ को पकड़ती हैं उन्होंने खुलासा किया है एक वीडियो ट्वीट करते हुए अमित वाली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा गया है कि भीड़ में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं। दरअसल ये वीडियो बीजेपी के एक नेता ने भी ट्वीट किया था।

और उस पर कई बड़े बड़े चैनलों ने भी खबरें प्रसारित कर दें। भारतीय जनता पार्टी के असम के विधायक हेमंत विश्वा ने भी इस वीडियो को शेयर किया था और उन्होंने भी यह दावा किया था की एआईयूडीएफ के प्रमुख मौलाना बदरुद्दीन अजमल का जब स्वागत हो रहा था तब उस दौरान उनके समर्थकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए हैं और यह कहते हुए उन्होंने यह ट्वीट भी किया था। और वह ट्वीट आपने ऊपर देखा होगा कि किस तरीके से वह यह दावा कर रहे हैं।

लेकिन बीजेपी आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय न जाने कितने फर्जी दावों के साथ वीडियो और फोटो पेश कर चुके हैं और जब अल्ट न्यूज़ ने उनकी वीडियो और फोटो की पड़ताल की तो वह सारे दावे गलत पाए गए और पता चला वो पाकिस्तान ज़िंदाबाद नहीं बल्कि अज़ीज़ खान ज़िंदाबाद लगाए जा रहे थे  बीजेपी आईटी सेल के मुखिया लगातार झूठ का प्रचार प्रसार करते हैं और इनके झूठ का प्रचार प्रसार का सहयोग गोदी मीडिया भी करता है इनकी वीडियो को गोदी मीडिया खबरें बनाकर लोगों तक प्रसारित करता है।

हमारे देश का गोदी मीडिया झूठ और सच को नहीं देखता ऐसे न जाने कितने वीडियो हैं जिनका सच कुछ और है और उन्हें काट छांट कर प्रोपेगेंडा करके जनता को दिखाया गया लेकिन उनकी हकीकत कुछ और थी जब यह वीडियो बीजेपी आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया उसके बाद अल्ट न्यूज ने इसकी पड़ताल की और उन्होंने इस वीडियो के झूठ और सच का पूरा खुलासा किया देखिए यह ट्वीट