झूठ का प्रचार प्रसार करने वाली संस्था बीजेपी आईटी सेल का मुखिया ने किसानों पर फैलाई झूठी खबर फिर ट्विटर ने लिया यह एक्शन

एक बार फिर बीजेपी आईटी सेल का मुखिया झूठ का प्रचार प्रसार करते हुए पकड़ा गया है वैसे बीजेपी आईटी सेल झूठ का प्रचार प्रसार करने में तो आगे ही रहती है। फिर सी बात है बीजेपी आईटी सेल को सभी लोग जानते ही होंगे कि किस तरीके से लोगों में नफरत पैदा करने के लिए झूठ का प्रचार प्रसार कराती है। और इसी संस्था के जरिए लोगों के दिमाग को कैसे बदला जाता है कैसे उन्हें एक राजनीतिक पार्टी की ओर आकर्षित किया जाता है।

देश में इस वक्त किसानों का प्रदर्शन चल रहा है वही मीडिया तो इनकी बात सुन ही नहीं रहा है । और किसानों पर कवरेज तो कतई नहीं कर रहा है और अगर किसानों पर खबरें चलाई भी जा रही है तो कहीं ना कहीं किसानों पर ही निशाना साधने का काम यह भारतीय जनता पार्टी का पिछलग्गू मीडिया कर रहा है। दरअसल राहुल गांधी ने एक तस्वीर को पोस्ट किया था और उस तस्वीर को री ट्वीट करते हुए बीजेपी आईटी सेल के मुखिया ने।

जो तस्वीर राहुल गांधी ने पोस्ट की थी उस तस्वीर को प्रोपेगेंडा बताया अपने पास से उस तस्वीर के साथ में एक वीडियो को साझा किया था उसको रियालिटी बताया लेकिन हकीकत क्या है यह सब जानते ही हैं लेकिन जिस तरीके से बीजेपी आईटी सेल का मुखिया पहले से नफरत लोगों के अंदर झूठ का प्रचार प्रसार करते हुए फैला रहा है। और ठीक इसी तरीके से एक बार फिर इसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से झूठ का प्रचार प्रसार किया।

लेकिन इस बार ट्विटर ने भी एक बड़ा एक्शन लिया और जब बीजेपी आईटी सेल के मुखिया ने इस ट्वीट को किया ट्विटर ने ही इसे मैनिपुलेटेड मीडिया बता दिया। जब ट्विटर ने बीजेपी आईटी सेल के मुखिया को ही मैनिपुलेटेड मीडिया बता दिया तो सोशल मीडिया पर चर्चा करने लगे क्या आप ट्विटर का भी भक्त बायकॉट करेंगे। क्योंकि यह शख्स लगातार अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से झूठ का प्रचार प्रसार करते हुए पकड़ा गया है।

अल्ट न्यूज हिंदी वेबसाइट पर अगर आप बीजेपी आईटी सेल मुखिया अमित मालवीय के नाम से आप सर्च करेंगे तो आपको ढेरों ऐसे आर्टिकल मिल जाएंगे जिसमें अमित मालवीय यानी जो बीजेपी आईटी सेल के हेड है। जिसमें इस शख्स ने झूठ का प्रचार प्रसार किया है। और जिसका खुलासा अल्ट न्यूज ने किया। लेकिन फिर भी यह लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। और यह लोग अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लगातार झूठ का प्रचार प्रसार करते रहते है।

किसान की हालत को तो देखी होगी सर्द मौसम की रातें हैं ठंडी सड़कों पर रातों को काटकर किसान प्रदर्शन कर रहा है अपने हक के लिए आवाज उठा रहा है लेकिन मीडिया उसके खिलाफ ही खबरें चलाने पर लगी हुई है और ऊपर से बीजेपी आईटी सेल तो और झूठ का प्रचार प्रसार कर रही है। क्या इन लोगों को किसानों की वह समस्याएं नहीं दिखती क्या यह लोग अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने में ही लगे हुए। और देश के किसानों के प्रति यह झूठ चला रहे हैं।

ट्विटर ने इससे पहले भी और एक्शन लिया था जब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी झूठ का प्रचार प्रसार कर रहे थे तब भी टोटल ने इसी तरीके का एक्शन लिया था। लेकिन अब यह आदमी जो कि बीजेपी आईटी सेल का मुखिया है । और यह शख्स देश में आंदोलन कर रहे किसानों के प्रति झूठ का प्रचार प्रसार कर रहा था और टि्वटर इंडिया ने इस पर बड़ा एक्शन लिया और झूठ का पर्दाफाश किया