बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रैली को संबोधित करते हुए डोनाल्ड ट्रंप का जिक्र , वो कोरोनावायरस को हैंडल नहीं कर पाया , लेकिन पीएम मोदी …

बीजेपी

बिहार में इस वक्त चुनाव प्रचार हो रहे हैं और जबरदस्त रैलियां भी की जा रही है वही जब दरभंगा में एक चुनावी रैली हो रही थी तो वहां बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने एक बयान दिया कि अमेरिका में जो चुनाव के नतीजे आ रहे हैं तो अमेरिका में वहां के लोग यह आरोप लगा रहे हैं कि डोनाल्ड ट्रंप कोरोनावायरस को ठीक से हैंडल नहीं कर सका। उसके बाद उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की 130 करोड़ जनता को कोरोनावायरस से बचा लिया।

और कोरोनावायरस को चलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समय पर बड़े फैसले लिए लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्या फैसले लिए थे बगैर प्लान के पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन को लगाया गया उसके देश में सारी जनता पैदल चलने लगी बसे ट्रेनें सब बंद थी मजदूर अपने सामान को बांधकर सड़क पर पैदल घर यात्रा करके पहुंच रहे थे। लेकिन हकीकत छुप नहीं सकती आज भी तस्वीरें इंटरनेट पर और सोशल मीडिया पर गवाह है तस्वीरें झूठ नहीं बोलती।

बिहार में इस वक्त चुनावी रैलियां चल रही हैं और बड़े-बड़े दावे भी किए जा रहे हैं हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कई रैलियां की हैं और उन्होंने भी कई बयान दिए हैं। लेकिन क्या भारतीय जनता पार्टी के नेता यह भूल गए कि जब कोरोनावायरस लगातार बढ़ रहा था और लोग पैदल चलकर अपने घरों को पहुंच रहे थे तब उसी जनता को भारतीय जनता पार्टी ने आत्मनिर्भर बना दिया था। और उस वक्त देश में कोरोनावायरस लगातार बढ़ रहा था।

लेकिन बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार के दरभंगा में एक रैली को संबोधित कर रहे थे और वही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अमेरिका में चुनाव नतीजे आ रहे हैं और आरोपी लग रहे हैं कि डोनाल्ड ट्रंप कोरोनावायरस को ठीक से हैंडल नहीं कर पाया। लेकिन कुछ दिन पहले ही भारत में तो नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम हुआ था। लेकिन आप उस वीडियो को देखिए जिसमें बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा रैली को संबोधित करते हुए ट्रंप का जिक्र कर रहे हैं देखिए