बड़ी खबर : बिहार में JDU के उम्मीदवारों की आ गई सूची , लेकिन गुप्तेश्वर पांडे का लिस्ट से नाम गायब

बिहार

बिहार में जेडीयू के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी हो गई है लेकिन पिछले दिनों चर्चा में बने बिहार के पूर्व डीजीपी ने राजनीति में अपना कदम रखा था और डीजीपी के पद से इस्तीफा देकर जेडीयू में शामिल हुए थे। लेकिन जब जेडीयू के उम्मीदवारों की लिस्ट सामने आई तो उसमें बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का नाम ही नहीं है। अब गुप्तेश्वर पांडे जी के कैरियर का क्या होगा। उन्होंने तो राजनीति में पहली बार ही कदम रखा है।

गुप्तेश्वर पांडे रिया चक्रवर्ती के उस बयान को लेकर चर्चा में आए थे और जब यह बयान गुप्तेश्वर पांडे जी का वायरल हुआ था तभी लोगों ने यह अंदाजा लगा दिया था कि गुप्तेश्वर पांडे राजनीति में कदम रख सकते हैं और कुछ दिन बाद उन्होंने डीजीपी के पद से इस्तीफा देकर राजनीति को अपना लिया। लेकिन जब गुप्तेश्वर पांडे वीडियो में शामिल हुए थे सब लोग यह भविष्यवाणी कर रहे थे गुप्तेश्वर पांडे बक्सर से किसी विधानसभा सीट से उम्मीदवार हो सकते हैं।

लेकिन जेडीयू ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी उस लिस्ट में 115 उम्मीदवारों के नाम है लेकिन उन 115 उम्मीदवारों में गुप्तेश्वर पांडे का नाम नहीं है। लेकिन जैसे ही लिस्ट में गुप्तेश्वर पांडे का नाम नहीं दिखा उसके बाद सोशल मीडिया पर एक सवाल लोग करने लगे कि गुप्तेश्वर पांडे जी का अब क्या होगा लेकिन जब गुप्तेश्वर पांडे जी जेडीयू में शामिल हुए थे तब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। और उस तस्वीर में वे जेडीयू के नेताओं के साथ नजर आ रहे हैं।

लेकिन अब जब जेडीयू ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है और उस लिस्ट में चर्चित नाम को शामिल नहीं किया । लेकिन रिया चक्रवर्ती पर जिस बयान को लेकर गुप्तेश्वर पांडे जी चर्चा में आए थे अब उन्हें जमानत मिल गई है । लेकिन जिस रिपब्लिक भारत चैनल ने रिया चक्रवर्ती को लेकर बेबुनियाद खबरें चलाई थी क्या अब रिपब्लिक भारत रिया चक्रवर्ती से माफी मांगेगा